Advertisement
trendingPhotos1479693
photoDetails1hindi

Bullish Stock: सोमवार को इस स्टॉक में दिख सकता है एक्शन, बन रहा है बुलिश पैटर्न

Share Price: शेयर बाजार में कब कौनसा शेयर तेजी दिखा दे, इसका पहले से ही अनुमान लगाना काफी मुश्किल हो सकता है. हालांकि कुछ टेक्नीकल पैरामीटर को ध्यान में रखकर बाजार से मुनाफा कमाया जा सकता है और बेहतर शेयर के बारे में भी जानकारी हासिल की जा सकती है.

1/6

Share Market: शेयर बाजार में कारोबार कर अच्छा मुनाफा कमाया जा सकता हैं. वहीं शेयर बाजार में काफी उतार-चढ़ाव भी बना रहता है. सेंसेक्स (Sensex) और निफ्टी (Nifty) भी इन दिनों ऊपर की ओर जाते हुए देखे जा रहे हैं. वहीं शेयर बाजार में कब कौनसा शेयर तेजी दिखा दे, इसका पहले से ही अनुमान लगाना काफी मुश्किल हो सकता है. हालांकि कुछ टेक्नीकल पैरामीटर को ध्यान में रखकर बाजार से मुनाफा कमाया जा सकता है और बेहतर शेयर के बारे में भी जानकारी हासिल की जा सकती है.

2/6

वहीं Chartink.com शेयर बाजार में स्क्रीनर्स की मदद बुलिश शेयर के बारे में जानकारी देता है. Chartink.com स्क्रीनर्स की मदद से यह बताता है कि अगले कारोबारी दिन में कौनसा शेयर बुलिश हो सकता है. वहीं अब Chartink.com अब Colgate Palmolive (india) Limited के शेयर पर बुलिश है. सोमवार को इस शेयर में एक्शन देखने को मिल सकता है.

3/6

Colgate Palmolive (india) Limited का शेयर फिलहाल अपने 52 वीक हाई के पास कारोबार कर रहा है. इस शेयर में तेजी भी देखने को मिल रही है. वहीं धीरे-धीरे इस शेयर ने हमेशा अपने निवेशकों को मुनाफा कमाकर दिया है. अब इस शेयर ने बुलिश पैटर्न बनाया है.

4/6

Colgate Palmolive (india) Limited के शेयर का 52 वीक हाई प्राइज एनएसई पर 1695.95 रुपये है. वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज 1375.60 रुपये रहा है. इसके साथ ही शेयर ने 9 दिसंबर 2022 को एनएसई पर 1659.35 रुपये के स्तर पर क्लोजिंग दी थी.

5/6

9 दिसंबर को शेयर में 22.55 रुपये (1.38%) की तेजी देखने को मिली. वहीं पिछले 6 महीने में शेयर ने अपने निवेशकों को करीब 10 फीसदी का रिटर्न दिया है. शेयर के पिछले 6 महीने के चार्ट की ओर देखा जाए तो शेयर ऊपर की ओर ही गया है.

6/6

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़