Advertisement
trendingPhotos1150549
photoDetails1hindi

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Net Worth: आलीशान बंगला और लग्‍जरी गाड़‍ियां, क‍ितनी है दोनों की नेटवर्थ

नई द‍िल्‍ली : Ranbir Kapoor Alia Bhatt Net Worth : बॉलीवुड में इस समय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की चर्चा जोरों पर है. खबर है क‍ि दोनों इस हफ्ते के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे. फैंस को भी दोनों की शादी का लंबे समय से इंतजार है.

बेहद शानदार सजावट

1/5
बेहद शानदार सजावट

दोनों की शादी की तैयार‍ियां (Ranbir Alia Marriage) जोरों से चल रही हैं. आरके हाउस और रणबीर के रेज‍िडेंस की बेहद शानदार सजावट की गई है. हालांक‍ि इस सबके बीच अभी तक दोनों की शादी के बारे में क‍िसी तरह की ऑफ‍िश‍ियल जानकारी सामने नहीं आई है. इस बीच हम आपको दोनों बॉलीवुड स्‍टार की नेट वर्थ (Ranbir Alia Net Worth) के बारे में बताएंगे.

नेटवर्थ और कार कलेक्‍शन

2/5
नेटवर्थ और कार कलेक्‍शन

इस सबके बीच फैंस उनकी लाइफस्‍टाइल, नेटवर्थ और उनकी कार कलेक्‍शन के बारे में जानने के इच्‍छुक हैं. बॉलीवुड लाइफ के अनुसार रणबीर कपूर की कुल नेटवर्थ 337 करोड़ रुपये है. रॉकेट स‍िंह, राजनीत‍ि, रॉक स्‍टार, बर्फी और संजू जैसी मूवी करने वाले रणबीर एक प्रोजेक्‍ट के ल‍िए 50 करोड़ रुपये लेते हैं.

आल‍िया की कुल संपत्‍ति

3/5
आल‍िया की कुल संपत्‍ति

'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से 2012 में डेब्‍यू करने वाली आल‍िया की नेट वर्थ करीब 158 करोड़ रुपये है. आल‍िया एक फ‍िल्‍म के ल‍िए 5 से 8 करोड़ और ब्रांड एंडोर्समेंट के ल‍िए 1 से 2 करोड़ रुपये लेती हैं. इस ह‍िसाब से दोनों की नेट वर्थ करीब 500 करोड़ रुपये है.

कार कलेक्शन

4/5
कार कलेक्शन

आलिया और रणबीर दोनों ही महंगी गाड़‍ियों के शौकीन हैं. आलिया के पास ऑडी क्यू 7, ऑडी क्यू 5, ऑडी ए 6, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, लैंड रोवर, रेंज रोवर आद‍ि कारें हैं. रणबीर की बात करें तो उनके पास रेंज रोवर वोग, ऑडी आर 8, मर्सिडीज जी 63, रेंज रोवर स्पोर्ट जैसी गाड़ियां हैं.

रणबीर-आल‍िया का ड्रीम हाउस

5/5
रणबीर-आल‍िया का ड्रीम हाउस

बताया जा रहा है क‍ि शादी के बाद रणबीर और आल‍िया ‘कृष्णा-राज’ बंगले में रहेगा. प‍िछले द‍िनों रणबीर मां नीतू कपूर और आल‍िया के साथ बंगले में चल रहे कंस्‍ट्रक्‍शन वर्क को देखने पहुंचे थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़