SBI ग्राहकों को दे रहा शानदार ऑफर! बंद हो चुकी पॉलिसी पर पाएं मुनाफा, 30 सितंबर तक है मौका
Advertisement
trendingNow1979091

SBI ग्राहकों को दे रहा शानदार ऑफर! बंद हो चुकी पॉलिसी पर पाएं मुनाफा, 30 सितंबर तक है मौका

अगर आपकी एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस की पॉलिसी लैप्स हो चुकी है तो आपके पास इसे दोबारा शुरू कराने का शानदार मौका है. ये मौका 30 सितंबर तक के लिए है. यहां जानिए विस्तार से. 

SBI Latest News

नई दिल्ली: SBI Latest News: एसबीआई लाइफ के ग्राहकों के लिए जरूरी खबर है. एसबीआई की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, एसबीआई लाइफ (LIC Life Latest Naews) के रिवाइवल मेला के तहत आप अपनी लैप्स पॉलिसी को एक्टिव करा सकते हैं. यानी आप अपने बंद पॉलिसी से फिर से मुनाफा उठाया सकते हैं. इसके साथ ही लेट प्रीमियम पेमेंट फीस पर भी आपको 100 फीसदी तक की छूट मिल सकती है. एसबीआई लाइफ ने बताया है कि 2 से 3 साल की अवधि के लैप्स पॉलिसी को रिवाइव किया जाएगा. इसकी डेडलाइन 30 सितंबर है. 

  1. एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के ग्राहकों के लिए कम की खबर है
  2. एसबीआई की लैप्स हो चुकी पॉलिसी कर सकते हैं दोबारा शुरू
  3. ये मौका 30 सितंबर तक के लिए है

ऐसे करें आवेदन 

इस खास ऑफर के तहत आप 30 सितंबर तक अपनी बंद हो चुकी पॉलिसी दोबारा एक्टिव कराने का मौका है. इसके लिए आपको https://mypolicy.sbilife.co.in/Campaign/RevivalQuotation.aspx लिंक पर विजिट करें. यहां आप पॉलिसी नंबर और मोबाइल नंबर एंटर करें. यहां आपको ईमेल आईडी भी एंटर करने का विकल्प भी मिलेगा. लेकिन ये ऑप्शनल है, यानी ईमेल की जानकारी देना अनिवार्य नहीं है.  इसके बाद फिर आपको पेमेंट स्टेप का विकल्प दिखेगा.

VIDEO

ये भी पढ़ें- Indian Railways का नया नियम! टिकट बुक करते समय ध्यान रखें ये खास कोड, वरना नहीं मिलेगी सीट

एलआईसी भी दे रहा है मौका

भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) ने भी ग्राहकों को लैप्स हो चुकी पॉलिसी के रिवाइवल का मौका दिया है. बीमा कंपनी 9 अक्टूबर तक विशेष रिवाइवल अभियान के तहत पॉलिसी फिर से शुरू करने का मौका दे रही है. हालांकि इसके लिए प्रीमियम के लैप्स की तारीख पांच साल से अधिक पुरानी नहीं होनी चाहिए. इसके अलावा एलआईसी के पॉलिसीधारकों को विलंब शुल्क में छूट भी दी जाएगी. 

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को इस महीने मिलेगी एक और खुशखबरी! महंगाई भत्ते में फिर होगा 3% का इजाफा?

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

LIVE TV

Trending news