कार लोन पर SBI के बंपर फेस्टिवल ऑफर्स, कम ब्याज समेत मिलेंगे कई डिस्काउंट
Advertisement

कार लोन पर SBI के बंपर फेस्टिवल ऑफर्स, कम ब्याज समेत मिलेंगे कई डिस्काउंट

इस दिवाली (Diwali) कार लेने का बेहतरीन मौका है. इसकी दो वजहें हैं, पहली ये कि कोरोना संकट (coronavirus) के बाद कार कंपनियों ने धड़ाधड़ कारें लॉन्च की हैं, दिवाली तक और कारें लॉन्च होने की उम्मीद है, आपके पास मनपसंद कार चुनने के ढेरों विकल्प हैं.

कार लोन पर SBI के बंपर फेस्टिवल ऑफर्स, कम ब्याज समेत मिलेंगे कई डिस्काउंट

नई दिल्ली: इस दिवाली कार लेने का बेहतरीन मौका है. इसकी दो वजहें हैं, पहली ये कि कोरोना संकट के बाद कार कंपनियों ने धड़ाधड़ कारें लॉन्च की हैं, दिवाली तक और कारें लॉन्च होने की उम्मीद है, आपके पास मनपसंद कार चुनने के ढेरों विकल्प हैं. साथ ही ऑटो कंपनियां (Auto Companies) अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए कई डिस्काउंट्स (Discounts) और ऑफर्स भी दे रही हैं. दूसरा बैंक्स भी कार लोन पर स्पेशल फेस्टिवल लोन दे रहे हैं. 

SBI फेस्टिवल कार लोन ऑफर

देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने फेस्टिवल सीजन (Sestival season) को देखते हुए कार लोन ऑफर किया है. SBI अपने इस ऑफर को 'खुशियों का स्वागत' नाम से प्रमोट कर रहा है. 

SBI के फेस्टिवल ऑफर के मुताबिक अगर आप SBI के YONO APP के जरिए कार लोन लेते हैं तो आपको 7.5 परसेंट की दर से कार लोन मिलेगा, जो कि फिलहाल सभी बैंकों का 9.25 परसेंट से ऊपर है. यानी अगर आप SBI से कार लोन लेते हैं तो आपको 2 परसेंट तक की छूट मिल सकती है.

प्रोसेसिंग फीस पूरी माफ

SBI के YONO ऐप से कार लोन अप्लाई करने वालों को लोन का 'Instant in principal aproval' यानी तुरंत ही मंजूरी मिल जाती है. ब्याज दरों के अलावा आपकी प्रोसेसिंग फीस में भी बचत होती है. SBI ने स्पेशल फेस्टिवल ऑफर के तहत 100 परसेंट प्रोसेसिंग फीस माफ कर दिया है, वैसे आमतौर पर SBI कार लोन की कुल राशि का 0.51 परसेंट प्रोसेसिंग फीस लेती है, जो जो अधिकतम 10,200 रुपये तक जाता है. यानी आपको यहां भी अच्छी बचत हो सकती है. 

इसके अलावा SBI 100% ऑन रोड फाइनेंस भी ऑफर कर रहा है, लेकिन ये ऑफर कुछ चुनिंदा गाड़ियों के मॉडल्स के लिए ही है. तो आप भी अगर कार लेने का मूड बना रहे हैं तो http://sbiyono.sbi पर जाकर कार लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं. 

Trending news