स्पाइसजेट का भविष्य अब सुरक्षित नजर आ रहा है: कपूर
Advertisement
trendingNow1247023

स्पाइसजेट का भविष्य अब सुरक्षित नजर आ रहा है: कपूर

संकटग्रस्त विमानन कंपनी स्पाइसजेट के मुख्य परिचालन अधिकारी संजीव कपूर के अनुसार कंपनी का भविष्य अब सुरक्षित नजर आ रहा है। उन्होंने कहा है कि ‘पुराने मुद्दों’ के कारण कंपनी के समझ आया कठिन समय अब समाप्त हो गया है।

नई दिल्ली : संकटग्रस्त विमानन कंपनी स्पाइसजेट के मुख्य परिचालन अधिकारी संजीव कपूर के अनुसार कंपनी का भविष्य अब सुरक्षित नजर आ रहा है। उन्होंने कहा है कि ‘पुराने मुद्दों’ के कारण कंपनी के समझ आया कठिन समय अब समाप्त हो गया है।

उल्लेखनीय है कि कंपनी के मूल प्रवर्तक अजय सिंह ने पुनरत्थान योजना स्पाइसजेट की 58.46 प्रतिशत हिस्सेदारी मारन परिवार से खरीदने पर सहमति जताई है। कपूर ने कहा,‘अच्छी खबर यह है कि कंपनी के प्रबंधन में बदलाव हो रहा है और यह सह संस्थापक अजय सिंह प्रवर्तक के रूप में इसमें शामिल हो रहे हैं। इसके अलावा कंपनी में और पूंजी आ रही है।’ उन्होंने कहा,‘भविष्य अब सुरक्षित नजर आ रहा है।’

उन्होंने कंपनी की मासिक पत्रिका के नये संस्करण में एक आलेख में यह बात कही है। इसमें उन्होंने लिखा है कि कंपनी आकार व स्तर के लिहाज से फिर उसी उंचाई पर जाना चाहेगी जो कि उसने 2014 के मध्य में हासिल की थी। उस समय कंपनी यात्रियों की संख्या के लिहाज से दूसरी सबसे बड़ी घरेलू कंपनी बन गई थी और उसकी बाजार हिस्सेदारी 21 प्रतिशत थी।

 

Trending news