State Bank में अगर आपका भी है खाता, तो बैंक ने दिया ये जरूरी अपडेट, करोड़ों ग्राहकों के पास पहुंचा अलर्ट!
Advertisement

State Bank में अगर आपका भी है खाता, तो बैंक ने दिया ये जरूरी अपडेट, करोड़ों ग्राहकों के पास पहुंचा अलर्ट!

SBI Latest News: बैंक ने करोड़ों ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कुछ नंबर जारी किए हैं, जिस पर कॉल करके आपको मोटा फायदा मिलने वाला है. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI Online) ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. 

State Bank में अगर आपका भी है खाता, तो बैंक ने दिया ये जरूरी अपडेट, करोड़ों ग्राहकों  के पास पहुंचा अलर्ट!

State Bank Of India: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई (SBI) की तरफ से बड़ी जानकारी दी गई है. बैंक ने करोड़ों ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कुछ नंबर जारी किए हैं, जिस पर कॉल करके आपको मोटा फायदा मिलने वाला है. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI Online) ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. बैंक ने कहा है कि सभी ग्राहक इन नंबरों को फोन में सेव कर लें. 

SBI ने ट्वीट कर दी जानकारी
स्टेट बैंक ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि ग्राहकों के लिए आसान नंबर जारी किए गए हैं, जिसके तहत आप बैंक की सभी सुविधाओं का फायदा घर बैठे ले सकते हैं. बैंक ने बताया है कि 1800 1234 और 1800 2100 पर कॉल कर सकते हैं. आप इन नंबरों पर कॉल करके बैंक की कई खास सुविधाओं का फायदा ले सकते हैं. 

ब्रांच जाने की नहीं है जरूरत
एसबीआई ने कहा है कि अब आपको बैंकिंग सिर्फ एक कॉल पर मिल जाएगी. इसके लिए आपको बैंक ब्रांच आना जरूरी नहीं है. एसबीआई की ओर से नए टोल फ्री नंबर जारी किए हैं. यह नंबर काफी आसान हैं.

किन सुविधाओं का ले सकते हैं फायदा-
>> अकाउंट बैलेंस चेक कर सकते हैं. 
>> आखिरी के 5 ट्रांजेक्शन के बारे में पता लगा सकते हैं
>> एटीएम कार्ड ब्लॉक करवाना और डिस्पेच स्टेटस चेक करना
>> चेक बुक का स्टेटस चेक करना
>> टीडीएस डिटेल्स पता लगाना
>> पुराने कार्ड को ब्लॉक करने के बाद नए एटीएम कार्ड के लिए रिक्वेस्ट करना

कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं ये सुविधा
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ये सर्विस 24 घंटे और सातों दिन उपलब्ध है. बैंक ने त्योहारी सीजन में ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए ये नए नंबर जारी किए हैं, जिससे कि छुट्टी वाले दिन भी ग्राहक की बैंक की सुविधाओं का फायदा ले सकें. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news