Zee Rozgar Samachar

मात्र 789 रुपये में खरीद सकते हैं अपनी पसंदीदा गाड़ी, इस बैंक ने निकाला ऑफर

अगर आप भी फेस्टिव सीजन के दौरान नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा.  5 साल तक के लोन की अवधि और सभी यात्री वाहनों पर योजनाएं उपलब्ध हैं.

मात्र 789 रुपये में खरीद सकते हैं अपनी पसंदीदा गाड़ी, इस बैंक ने निकाला ऑफर
फाइल फोटो

नई दिल्लीः अगर आप भी फेस्टिव सीजन के दौरान नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा. टाटा मोटर्स (TATA Motors) की गाड़ियों को अब आप मात्र 789 रुपये की शुरुआती EMI पर घर ले जा सकते हैं. देश के प्रमुख ऑटोमोटिव ब्रांड ने एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के साथ 789 रुपये प्रति माह के रूप में कम ईएमआई प्रदान करने के लिए टाईअप किया है. टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों को लचीला ईएमआई विकल्प दे रही है, जिसमें वे हर साल तीन महीने के लिए न्यूनतम ईएमआई राशि का भुगतान कर सकते हैं. कंपनी पूरे पैसेंजर व्हीकल रेंज पर 100 फीसदी एक्स-शोरूम फंडिंग की पेशकश कर रही है. 5 साल तक के लोन की अवधि और सभी यात्री वाहनों पर योजनाएं उपलब्ध हैं.

लॉन्च की हैं दो स्कीम, नवंबर तक मिलेगा लाभ
कंपनी ने बैंक के साथ मिलकर दो नई योजनाएं शुरू की हैं - ग्रेजुअल स्‍टेप अप स्‍कीम (Gradual Step Up Scheme) और 'टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव योजना (TML Flexi Drive Scheme). यह ऑफर कंपनी के ईवी रेंज के साथ-साथ कारों और एसयूवी के पूरे न्यू फॉरएवर बीएस रेंज पर मान्य है और ग्राहक इस ऑफर का लाभ नवंबर 2020 के अंत तक उठा सकते हैं. 

ग्रेजुअल स्‍टेप अप स्‍कीम (Gradual Step Up Scheme) 
उत्पाद खरीदने की प्रक्रिया को फास्ट ट्रैक करने का लक्ष्य रखने वाली यह योजना ग्राहकों को आकर्षक ब्याज दर पर उत्पाद और संस्करण के आधार पर प्रति माह 799 रुपये के रूप में कम ईएमआई विकल्प प्राप्त करने की सुविधा प्रदान करती है. खरीदार की भुगतान सुविधा के आधार पर ईएमआई भुगतान धीरे-धीरे दो साल की अवधि में बढ़ता है. 

टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव 
फ्लेक्सी ड्राइव योजना के अनुसार, उपभोक्ता के पास विकल्प है कि वह हर साल किसी भी 3 महीने का चयन करे, जहां वह अपने उत्पाद के आधार पर न्यूनतम EMI 789 रुपये प्रति लाख प्रति माह (उत्पाद और संस्करण के आधार पर) का भुगतान कर सकता है. उपरोक्त योजना ग्राहक को उनके ईएमआई भुगतान को ठीक से मैप करने में मदद करेगी.

कंपनी ने एक बयान में कहा, 'इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए ग्राहक अपने नजदीकी टाटा मोटर्स डीलर या एचडीएफसी बैंक की शाखा में पहुंच सकते हैं और टाटा कार खरीदने में अपनी रुचि रजिस्टर करा सकते हैं.' 

ये भी पढ़ेंः NPS और PPF में रिटायरमेंट पर कौन देगा मोटा पैसा, यहां समझिए पूरी कैलकुलेशन

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.