1.0 लीटर Turbo Petrol Engine के साथ जल्द लॉन्च होगी Verna Facelift, जानें फीचर्स
Advertisement
trendingNow1652597

1.0 लीटर Turbo Petrol Engine के साथ जल्द लॉन्च होगी Verna Facelift, जानें फीचर्स

कार का इंजन BS6 इमीशन नॉर्म्स वाला होगा. कार 7 स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन के साथ आएगी. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई कंपनी हुंडई (Hyundai) जल्द भारतीय मार्केट में वरना (VERNA) के नए मॉडल को लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने अपनी नई वरना फेसलिफ्ट की टीजर इमेज जारी की हैं. नए मॉडल में एलईडी यूनिट में एल्यूमिनियम का इस्तेमाल के साथ कई बड़े बदलाव किए हैं. 

  1. कार का इंजन BS6 इमीशन नॉर्म्स वाला होगा 
  2. कार में Ventilated Front Sea ऑफर की जा सकती है
  3. वरना फेसलिफ्ट में एलॉय व्हील ऑफर किए जा रहे हैं

कंपनी की ऑल न्यू कार वरना फेसलिफ्ट में एलॉय व्हील ऑफर किए जा रहे हैं. इसके अलावा कार के एक्सटीरियर की तरह कार के इंटीरियर में बदलाव होने की संभावना है. ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एलेंट्रा कार की तरह इसमें भी बड़ी फ्लोटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है. इसके अलावा नए मॉडल में कंपनी डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल के साथ Ventilated Front Sea ऑफर कर सकती है. 

कार का इंजन BS6 इमीशन नॉर्म्स वाला होगा. कार 7 स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन के साथ आएगी. इसके अलावा 1.0 लीटर Turbo Petrol Engine में आने वाली यह अपने सेगमेंट की पहली कार होगी, जो कि 120bhp की पावर और 175 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करेगी. हुंडई की ओर से इस साल क्रेटा और टकसॉन के अलावा वरना कार के फेसलिफ्ट मॉडल पेश किए जाएंगे. नई क्रेटा 17 मार्च को लॉन्च होगी, जबकि टकसॉन और वर्ना की भी जल्द लॉन्चिंग होगी.

ये भी पढ़े:- सोने के भाव में लग सकती है आग, जानिए कितना पहुंच सकता है दाम

Trending news