Viral Video: वंदे भारत ट्रेन में खराब खाने का युवक ने बनाया वीडियो, ट्वीट कर समोसे का दिखाया ऐसा हाल कि आप भी खाने से कर देंगे इंकार
Advertisement

Viral Video: वंदे भारत ट्रेन में खराब खाने का युवक ने बनाया वीडियो, ट्वीट कर समोसे का दिखाया ऐसा हाल कि आप भी खाने से कर देंगे इंकार

Vande Bharat train: युवक ने वीडियो बनाने के बाद उसमें लिखा है कि वंदे भारत ट्रेन में खाना काफी महंगा है. लेकिन उसकी क्वालिटी बहुत ही खराब है. वायरल वीडियो में यात्रा कर रहे युवक ने खाने के पैकेट में मिले समोसे का हाल दिखाया है.

वंदे भारत ट्रेन

Vande Bharat train: वंदे भारत ट्रेन सबसे तेज चलने वाली ट्रेनों के नाम से जानी जाती है. मगर इन दिनों वंदे भारत ट्रेन किसी और ही कारणों से चर्चा में बनी है. वंदे भारत में सफर कर रहे एक युवक ने लंच पैकेट का वीडियो बनाकर उसे ट्विटर पर डाला है. युवक ने खाने की बुराई करते हुए समोसे का हाल दिखाया है. इसे देखने के बाद आप खुद ही समोसा खाने से इंकार कर देंगे. जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अधिकारियों ने भी मामले की जांच के आदेश दिए हैं. इससे पहले भी वंदे भारत ट्रेन कई मामलों में चर्चा में आ चुकी है.

विशाखापट्टनम से हैदराबाद जाने वाली ट्रेन का है वीडियो

यह वीडियो विशाखापट्टनम से हैदराबाद जाने वाली वंदे भारत ट्रेन का बताया जा रहा है. युवक ने वीडियो बनाने के बाद उसमें लिखा है कि वंदे भारत ट्रेन में खाना काफी महंगा है. लेकिन उसकी क्वालिटी बहुत ही खराब है. वायरल वीडियो में यात्रा कर रहे युवक ने खाने के पैकेट में मिले समोसे का हाल दिखाया है. समोसे में काफी तेल भरा हुआ है और उसके अंदर भरी आलू भी बहुत काली नजर आ रही है. यात्री ने जब ट्विटर पर आईआरसीटीसी (IRCTC) को ट्वीट किया तो आईआरसीटीसी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शिकायत को लेकर संबंधित अधिकारियों को जांच के आदेश दिए गए हैं. इसके लिए जल्द ही उचित कदम उठाया जाएगा.

इससे पहले भी चर्चा में आ चुकी है वंदे भारत

वंदे भारत एक्सप्रेस पिछले वर्ष भी चर्चा में आई थी. उस समय दिल्ली से वाराणसी जा रही ट्रेन का पहिया अचानक जाम हो गया था. जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. उत्तर मध्य रेलवे के दनकौर और वैर स्टेशनों के बीच वंदे भारत ट्रेन के सी आठ कोच के ट्रेक्शन मोटर में बैरिंग डिफेक्ट आ गई थी. इसके बाद खुर्जा स्टेशन पर यात्रियों को उतारा गया और फिर वहां से शताब्दी ट्रेन से उन्हें आगे भेजा गया. ट्रेन में तकनीकी गड़बड़ी की जानकारी मिलने पर एडीआरएम दिल्ली ने टीम के साथ ट्रेन का निरीक्षण किया था. इसके बाद एनसीआर टीम की मदद से बैरिंग को ठीक कराया गया था.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news