IAS Awanish Sharan: इस IAS की मां ने भेजा ऐसा गिफ्ट, लोग भी कह रहे हैं लकी हैं आप; ट्वीट हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow11426274

IAS Awanish Sharan: इस IAS की मां ने भेजा ऐसा गिफ्ट, लोग भी कह रहे हैं लकी हैं आप; ट्वीट हो रहा वायरल

IAS Awanish Tweet Viral: उनके ट्वीट पहले भी वायरल होते रहे हैं. वे कितनी बार फेल हुए ये ट्वीट उनका खुब चर्चा में रहा था. अब उनकी मां ने उन्‍हें कुछ भेजा है. उसके बारे में उन्‍होंने ट्विटर पर बताया है. यूजर भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं.    

IAS Awanish Sharan: इस IAS की मां ने भेजा ऐसा गिफ्ट, लोग भी कह रहे हैं लकी हैं आप; ट्वीट हो रहा वायरल

IAS Awanish Sharan Gift: आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण (IAS Awanish Sharan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट्स पहले भी वायरल हो चुके हैं. अब एक ऐसा ही ट्वीट आईएएस ने फिर किया है जो कि लोगों को खूब भा रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने एक फोटो पोस्‍ट किया है और लिखा है कि घर से मां ने भेजा है. उनके द्वारा पोस्‍ट किए गए कैप्‍शन से उनकी भावनाओं को समझा जा सकता है. उनकी मां ने उनके लिए घर से ऐसा कुछ भेजा है जो सबकी सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है. लोग इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको भी इस बारे में जानना चाहिए.     

IAS के लिए मां ने भेजा कुछ खास 

इस ट्वीट में अवनिश शरण ने एक फोटो पोस्‍ट की है और एक कैप्‍शन लिखा है कि "घर से माँ ने भेजा." इस फोटो में खूब सारे केले, नींबू, हरी मिर्च, लौकी और हरे बैंगन दिखाई दे रहे हैं. इस तरह समझा जा सकता है कि बेटा कितना भी बड़ा हो जाए, वह मां के लिए छोटा ही रहता है. इसी वजह से उनकी मां ने इतनी दूर से फल और सब्‍जी भेजी है. IAS ने भी अपने मां के प्‍यार को सोशल मीडिया पर साझा किया है और बताया है कि उन्‍हें भी ये चीज कितनी पसंद आई है?    
वायरल हो रही है फोटो 

यूजर दे रहे हैं प्रतिक्रिया 

मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इस फोटो को खूब शेयर किया जा रहा है. इतना ही नहीं इस फोटो को कुछ ही घंटों में हजारों लोगों ने लाइक कर दिया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग अपनी अलग प्रतिक्रिया (Reactions) दे रहे हैं. जिसमें एक यूजर ने लिखा है कि आप बहुत लकी हैं, वहीं एक यूजर ने लिखा है कि मतलब आप मां के साथ नहीं रहते हैं ये बात कुछ समझ नहीं आई.  

कौन है IAS अवनिश शरण

अवनिश शरण 2009 बैच के छत्‍तीसगढ़ कैडर के आईएएस अधिकारी हैं. उनके ट्वीट पहले भी वायरल होते रहे हैं. एक बार उन्‍होंने ट्वीट में बताया था कि वह कितनी बार फेल हुए? इससे पहले वे तब चर्चा में आए थे जब उन्‍होंने 10वीं क्‍लास की मार्कशीट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी. जिसमें वे थर्ड डिवीजन पास हुए थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news