BPSC TRE 3 Answer Key: बिहार शिक्षक भर्ती की आंसर की जारी, यहां से करें डाउनलोड
Advertisement
trendingNow12404966

BPSC TRE 3 Answer Key: बिहार शिक्षक भर्ती की आंसर की जारी, यहां से करें डाउनलोड

BPSC TRE 3.0:  उम्मीदवार पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं और SET E, SET F, SET G और SET H सहित सभी सेटों की आंसरी की पर क्लिक करके क्वेश्चन पेपर के उत्तर देख सकते हैं.

BPSC TRE 3 Answer Key: बिहार शिक्षक भर्ती की आंसर की जारी, यहां से करें डाउनलोड

BPSC TRE 3 Answer Key 2024: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने प्राथमिक शिक्षक (पहली से पांचवीं) के पद के लिए शिक्षक भर्ती परीक्षा (TRE) के लिए आयोजित स्कूल शिक्षक लिखित परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट (bpsc.bih.nic.in) पर जाकर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं.

बीपीएससी टीआरई 3 आंसर की पीडीएफ

आंसर की डाउनलोड करने के लिए पीडीएफ लिंक नीचे दिया गया है. उम्मीदवार पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं और SET E, SET F, SET G और SET H सहित सभी सेटों की आंसरी की पर क्लिक करके क्वेश्चन पेपर के उत्तर देख सकते हैं.

BPSC TRE 3 PRT Answer Key Download Here

बीपीएससी टीआरई 3.0 आंसर की हाइलाइट्स

उम्मीदवारों के लिए BPSC TRE 3.0 आंसर की 2024 तक पहुंचने के लिए आधिकारिक साइट पर डाउनलोड लिंक एक्टिव है. प्राथमिक शिक्षक के लिए BPSC TRE आंसर की जारी की गई है. मिडिल स्कूल शिक्षक, माध्यमिक शिक्षक और सीनियर माध्यमिक शिक्षक के लिए आंसर की जल्द ही जारी की जाएगी.

बिहार शिक्षक आपत्ति विवरण

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगिन करके आपत्ति दर्ज करा सकते हैं. आंसर की डाउनलोड करने का लिंक 02 से 05 सितंबर तक उपलब्ध है.

बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा आंसर की कैसे डाउनलोड करें  ?

आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं: सबसे पहले बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं.

  • आंसर की लिंक सर्च करें:  'Important Notice: Invitation of Objection to Answers of School Teacher Written (Objective) Competitive Re-Examination – TRE 3.0 Dated 20th July, 2024. (Advt. No. 22/2024)' पर क्लिक करें.

​​14 साल की उम्र में शादी, 18 में 2 बच्चे, फिर क्रैक किया UPSC और बन गईं IPS

  • आंसर की डाउनलोड करें: एक बार जब आप परीक्षा का चयन कर लेते हैं, तो आपके पास आंसर की डाउनलोड करने का ऑप्शन होगा. आप इसे पीडीएफ या किसी अन्य फॉर्मेट में डाउनलोड कर सकते हैं.

  • उत्तरों का मिलान करें: डाउनलोड की गई आंसर की का उपयोग करके, आप अपने द्वारा दिए गए उत्तरों का मिलान कर सकते हैं.

UPSC कई बार करेगा कैंडिडेट्स का वेरिफिकेशन, पहली बार अपनाने जा रहा ये तरीका 

TAGS

Trending news