IBPS RRB PO का रिजल्ट जारी, जानिए ibps.in पर कैसे चेक कर सकते हैं अपने मार्क्स
Advertisement
trendingNow12415701

IBPS RRB PO का रिजल्ट जारी, जानिए ibps.in पर कैसे चेक कर सकते हैं अपने मार्क्स

RRB PO Result Online: संस्थान के अस्थायी कैलेंडर के अनुसार, आरआरबी क्लर्क और पीओ प्रारंभिक परीक्षाएं 3, 4, 10, 17 और 18 अगस्त को आयोजित की गई थीं.

IBPS RRB PO का रिजल्ट जारी, जानिए ibps.in पर कैसे चेक कर सकते हैं अपने मार्क्स

IBPS RRB PO Results 2024: बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS) ने क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में प्रोबेशनरी ऑफिसर के लिए प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम (IBPS RRB PO प्रारंभिक परिणाम 2024) घोषित कर दिए. परिणाम सीमित संख्या में उम्मीदवारों के लिए घोषित किया गया है. संस्थान की वेबसाइट पर दिए गए मैसेज के मुताबिक, जिन उम्मीदवारों को अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एसएमएस प्राप्त हुआ है, वे ibps.in पर अपनी परीक्षा अपडेट देख सकते हैं.

आरआरबी पीओ रिजल्ट ऑनलाइन चेक करने के लिए, उम्मीदवारों को लॉगिन क्रेडेंशियल के रूप में अपने रजिस्ट्रेशन नंबर/ रोल नंबर और पासवर्ड / जन्म तिथि का उपयोग करना होगा.

रिजल्ट संस्थान की वेबसाइट पर 11 सितंबर तक देखा जा सकेगा.

आईबीपीएस आरआरबी पीओ प्रारंभिक परीक्षा रिजल्ट 2024 कैसे करें चेक

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं.

  • होम पेज पर दिए गए आरआरबी पीओ प्रीलिम्स रिजल्ट लिंक को ओपन करें.

  • अपनी लॉगिन डिटेल दर्ज करें - रजिस्ट्रेशन नंबर / रोल नंबर और पासवर्ड / जन्म तिथि.

  • इसे सबमिट करें और रिजल्ट चेक करें.

  • IBPS RRB PO Prelims result 2024 direct link

संस्थान के अस्थायी कैलेंडर के अनुसार, आरआरबी क्लर्क और पीओ प्रारंभिक परीक्षाएं 3, 4, 10, 17 और 18 अगस्त को आयोजित की गई थीं.

कैलेंडर में यह भी उल्लेख किया गया है कि स्केल 2 और स्केल 3 अधिकारी की वैकेंसी के लिए एकल परीक्षा और स्केल 1 अधिकारी वैकेंसी के लिए मुख्य परीक्षा संभवतः 29 सितंबर को निर्धारित की गई है.

Bank Jobs: बैंक में निकली सरकारी नौकरी, बिना एग्जाम सीधे इंटरव्यू

आईबीपीएस आरआरबी क्लर्क मुख्य परीक्षा 6 अक्टूबर को आयोजित होने की उम्मीद है. इस भर्ती अभियान के तहत भाग लेने वाले क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में ग्रुप ए - अधिकारी (स्केल- I, II और III) और ग्रुप बी - कार्यालय सहायक (मल्टीपरपज) के 9923 खाली पदों को भरा जाएगा. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं.

DRDO में इन पदों पर निकली भर्ती, जानिए आप अप्लाई कर पाएंगे या नहीं

Trending news