IIT गोवा में कई पदों पर निकली भर्ती, नॉन-टीचिंग स्टाफ के लिए फटाफट करें अप्लाई, जानें कौन कर सकता है आवेदन
Advertisement
trendingNow12486898

IIT गोवा में कई पदों पर निकली भर्ती, नॉन-टीचिंग स्टाफ के लिए फटाफट करें अप्लाई, जानें कौन कर सकता है आवेदन

IIT Goa Jobs: आईआईटी गोवा में भर्तियां निकली है. यहां कई पदों के लिए आवेदन मांगे हैं, जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. एलिजिबल कैंडिडेट्स फटाफट इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर लें. यहां देखें भर्ती से जुड़ी जरूरी डिटेल्स...

IIT गोवा में कई पदों पर निकली भर्ती, नॉन-टीचिंग स्टाफ के लिए फटाफट करें अप्लाई, जानें कौन कर सकता है आवेदन

IIT Goa Recruitment 2024: युवाओं के पास आईआईटी गोवा में नौकरी करने का शानदार मौका है. अगर आप देश के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज और इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में काम करना चाहते हैं, तो इस मौके हो हाथ से जाने न दें. आईआईटी गोवा ने नॉन-टीचिंग पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट iitgoa.ac.in के जरिए अपना फॉर्म भर सकते हैं. चलिए जानते हैं कि आईआईटी गोवा की इस वैकेंसी के लिए कौन आवेदन कर सकता है.

आवेदन की लास्ट डेट
आईआईटी गोवा में निकली इस भर्ती के लिए विभिन्न पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 नवंबर 2024 निर्धारित की गई हैं. 

वैकेंसी डिटेल्स
आईआईटी की नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के जरिए स्टूडेंट काउंसलर, मेडिकल ऑफिसर, स्पोर्ट्स सुपरिटेंडेंट, जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), टेक्निकल सुपरिटेंडेंट (इलेक्ट्रिकल), एडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट समेत कई पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. 

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
आईआईटी गोवा की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास बैचलर/मास्टर्स/एमबीबीएस/इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग डिप्लोमा जैसी शैक्षिक योग्यता होनी चाहिए. इसके अलावा वर्क एक्सपीरियंस भी होना चाहिए है. इस संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशियल भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

आयु सीमा
नोटिफिकेशन के मुताबिक पे लेवल 10 के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 42 साल है. वहीं, लेवल 6 के लिए अधिकतम उम्र  34 और लेवल 4 के 27 साल निर्धारित की गई है. 

आवेदन शुल्क
आवेदकों को ग्रुप ए पदों के लिए आवेदन शुल्क के तौर पर 500 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं, ग्रुप बी पदों के लिए 200 रुपये और ग्रुप सी के लिए 100 रुपये एप्लीकेशन फीस लगेगी. एक से ज्यादा पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को हर पोस्ट के लिए अलग से फॉर्म भरना होगा, जिसके लिए आवेदन शुल्क भी अलग से जमा करना होगा. 

इतनी मिलेगी सैलरी
स्टूडेंट काउंसलर और मेडिकल ऑफिसर को पे लेवल 10 के मुताबिक सैलरी दिया जाएगा. 
स्टूडेंट सुपरिटेंडेंट, जूनियर इंजीनियर, टेक्निकल सुपरिटेंडेंट को पे लेवल 6 के मुताबिक सैलरी मिलेगी. 
वहीं, एडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट को पे लेवल 4 के हिसाब से सैलरी मिलेगी.

प्रोबेशन पीरियड
इन सभी पदों के लिए एक साल का प्रोबेशन पीरियड है.  ग्रुप बी और सी के लिए कैंडिडेट्स का सिलेक्शन रिटेन टेस्ट के आधार पर होगा. वहीं, ग्रुप ए के लिए अन्य मूल्यांकन प्रक्रिया आयोजित की जा सकती है. एजानकारी के मुताबिक आईआईटी गोवा में निकली इन रिक्तियों की संख्या में बदल भी सकती है.

Trending news