इंजीनियरिंग ट्रेनी और जूनियर असिस्टेंट पदों पर भर्ती, BEL की इस वैकेंसी के लिए तुरंत कर दें अप्लाई
Advertisement
trendingNow12297753

इंजीनियरिंग ट्रेनी और जूनियर असिस्टेंट पदों पर भर्ती, BEL की इस वैकेंसी के लिए तुरंत कर दें अप्लाई

BEL Vacancy 2024: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में नौकरी का मौका हाथ से ना जाने दें. यहां पर इंजीनियरिंग और ट्रेनी के रिक्त पदों पर भर्तियां निकली हैं. इच्छुक उम्मीदवार यहां देखें भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स...

इंजीनियरिंग ट्रेनी और जूनियर असिस्टेंट पदों पर भर्ती, BEL की इस वैकेंसी के लिए तुरंत कर दें अप्लाई
BEL Recruitment 2024: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में वैकेंसी निकली है. यहां इंजीनियरिंग और ट्रेनी के पद भरे जा रहे हैं. यह वैकेंसी हैदराबाद स्थित इलेक्ट्रॉनिक वारफेयर नेवल सिस्टम (EWNS SBU) के लिए निकली है. बीईएल ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक कैंडिडेट्स इस भर्ती अभियान के तहत इंजीनियरिंग असिस्टेंट ट्रेनी, टेक्नीशियन और जूनियर असिस्टेंट समेत कई रिक्त पदों के लिए फॉर्म भर सकते हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट bel-india.in. के जरिए  ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 
 
इस तारीख तक भर दें फॉर्म 
ऐसे कैंडिडेट्स भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में निकली इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे योग्यता के मुताबिक पद के लिए 11 जुलाई 2024 अपनेफॉर्म भर सकते हैं. 
 
वैकेंसी डिटेल
इस भर्ती अभियान के तहत इंजीनियरिंग असिस्टेंट ट्रेनी, तकनीशियन और जूनियर असिस्टेंट समेत कुल 32 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. जानकारी के मुताबिक यह भर्तियां स्थायी आधार पर उपलब्ध हैं.  
इंजीनियरिंग असिस्टेंट ट्रेनी - 12 पद
तकनीशियन - 17
जूनियर असिस्टेंट - 3
 
जरूरी शैक्षिक योग्यता
इस वैकेंसी के तहत विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित है. इंजीनियरिंग असिस्टेंट ट्रेनी पदों के लिए आवेदन के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा होना चाहिए. बाकी पदों के बारे में डिटेल जानकारी आपको भर्ती नोटिफिकेशन में मिल जाएगी. 
 
आयु सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 1 जून 2024 तक 28 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. 
 
 चयन प्रक्रिया
इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.  इसमें इसमें लिखित परीक्षा, ट्रेड/कौशल परीक्षा होगा. उम्मीदवारों को सामान्य जागरूकता और तकनीकी/ट्रेड योग्यता से संबंधित 150 अंकों की लिखित परीक्षा देनी होगी.
 
ऐसे कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन
यहां दी गई स्टेप्स को फॉलो करके आप इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in. पर जाएं
इसके बाद मेन्यू के तहत करियर सेक्शन में जाएं.
यहां "Recruitment for Central Research Laboratory for the post Project Engineer - I Advertisement No. 4926/PE/01/HR/CRL-GAD/2024-25" वाले नोटिस के नीचे दिए गए विकल्पों में से आवेदन लिंक पर क्लिक करें.
इसके बाद सभी जरूरी डिटेल्स दर्ज करें.
आवेदन को अच्छी तरह से चेक करके सबमिट कर दें.
इसके बाद सभी जरूरी दस्तावेज अपलोड कर दें.
आगे के लिए इसका प्रिंटआउट निकाल कर रख लें.

Trending news