UPPSC Staff Nurse Prelims Result 2023: यूपी स्टाफ नर्स प्रीलिम्स का रिजल्ट जारी, 2240 पदों के लिए चल रही भर्ती
Advertisement
trendingNow12121208

UPPSC Staff Nurse Prelims Result 2023: यूपी स्टाफ नर्स प्रीलिम्स का रिजल्ट जारी, 2240 पदों के लिए चल रही भर्ती

UPPSC Staff Nurse Result Prelims 2023: उम्मीदवारों के नंबर/ कट ऑफ नंबर आदि की जानकारी फाइनल सेलेक्शन रिजल्ट की घोषणा के बाद आयोग की वेबसाइट पर जारी की जाएगी.

UPPSC Staff Nurse Prelims Result 2023: यूपी स्टाफ नर्स प्रीलिम्स का रिजल्ट जारी, 2240 पदों के लिए चल रही भर्ती

UPPSC Staff Nurse Result 2023: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने यूपीपीएससी स्टाफ नर्स प्रारंभिक परीक्षा रिजल्ट 2023 जारी कर दिया है. जो उम्मीदवार स्टाफ नर्स एलोपैथिक (पुरुष / महिला) (प्री) परीक्षा -2023 के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in से रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. जिन लोगों ने प्रारंभिक परीक्षा पास की है, वे यूपीपीएससी स्टाफ नर्स मेंस एग्जाम 2023 में बैठने के लिए पात्र हैं, जिसके लिए डिटेल उचित समय पर जारी कर दी जाएंगी.

आधिकारिक वेबसाइट पर बताया गया है कि "परीक्षा परिणाम आयोग की वेबसाइट http://uppsc.up.nic.in पर उपलब्ध हैं. उम्मीदवारों के नंबर/ कट ऑफ नंबर आदि की जानकारी फाइनल सेलेक्शन रिजल्ट की घोषणा के बाद आयोग की वेबसाइट पर जारी की जाएगी."

How to download UPPSC Staff Nurse Prelims Result 2023?

  • रिजल्ट चेक करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं. 

  • वेबसाइट के होमपेज पर What's New सेक्शन में जाएं. 

  • यहां आपको "LIST OF CANDIDATES QUALIFIED FOR MAINS EXAM IN ADVT.NO. A-3/E-1/2023, STAFF NURSE ALLOPATH (MALE/FEMALE) (PRE) EXAM-2023." का लिंक मिलेगा उसपर क्लिक करें. 

  • क्लिक करने के बाद आपके सामने एक पीडीएफ फाइल खुल जाएगी. इस फाइल में सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स की डिटेल दी गई हैं. 

  • अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं. 

  • रिजल्ट चेक करने का डायेरक्ट लिंक ये https://uppsc.up.nic.in/Open_PDF.aspx?I4PnQ0tBagnM+mICOjAneUcq82+g+trP है. 

इस भर्ती के माध्यम से कुल 2240 स्टाफ नर्स पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं. इसमें से स्टाफ नर्स फीमेल के लिए 2069 पदों और स्टाफ नर्स मेल के लिए 171 पद रिजर्व हैं. भर्ती से जुड़ी डिटेल जानकारी के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

मुख्य परीक्षा के लिए पदों के कुल संख्या के 15 गुना कैंडिडेट्स को शॉर्टलिस्ट किया गया है. कैंडिडेट ध्यान रखें कि जिन उम्मीदवारों का रोल नंबर इस लिस्ट में दर्ज है केवल वे ही मेंस एग्जाम में हिस्सा ले सकेंगे. मुख्य परीक्षा के लिए शेड्यूल एवं एडमिट कार्ड की जानकारी जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट पर प्रदान की जाएगी.

TAGS

Trending news