Advertisement
trendingPhotos1426701
photoDetails1hindi

Tina Dabi Ex Husband: टीना डाबी के एक्‍स हसबैंड ने हनीमून के फोटो किए शेयर, देखें IAS अफसर की तस्वीरें

IAS love story: टीना डाबी के एक्‍स हसबैंड आईएएस ऑफिसर अतहर आमिर खान ने अक्‍टूबर माह में ही निकाह किया है और उन्‍होंने अब हनीमून के फोटो शेयर किए हैं. आपको बता दें कि उन्‍होंने डॉक्टर महरीन काजी (Dr Mehreen Qazi) से निकाह किया है. उसके बाद से ही वे लगातार चर्चा में बने हुए हैं. अतहर और महरीन दोनों ही सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. दोनों ने शादी के बाद के कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए है, जो उनके फैन्‍स को खूब भा रहे हैं. उन्‍होंने हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

रोमांटिक फोटो किए शेयर

1/6
रोमांटिक फोटो किए शेयर

आईएएस अतहर आमिर खान ने अपनी वाइफ डॉ. मेहरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) के साथ इंस्‍टाग्राम पर रोमांटिक फोटो शेयर किया है. वे इस फोटो में किसी गार्डन में बैठे हुए हैं. उन्‍होंने इस पिक्‍चर में खूबसूरत ड्रेस पहनी है.

श्रीनगर में कर रहे हैं ड्यूटी

2/6
श्रीनगर में कर रहे हैं ड्यूटी

अतहर आमिर खान ने UPSC परीक्षा 2016 में दूसरी रैंक हासिल की थी. अतहर देश के उन IAS अधिकारियों में शुमार हैं, जो हमेशा चर्चा में रहे हैं. अतहर आमिर खान फिलहाल म्‍यूनिसिपल कमिश्‍नर, श्रीनगर (Municipal Commissioner Srinagar) के पद पर कार्यरत हैं.  

सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

3/6
सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

IAS अतहर और डॉ. मेहरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आपको बता दें कि डॉ. मेहरीन कई ब्रांड्स को सोशल मीडिया पर एंडोर्स करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख 66 हजार से अधिक फॉलोअर हैं. 

शादी के बंधन में बंध गए दोनों

4/6
शादी के बंधन में बंध गए दोनों

आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) और डॉ. मेहरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) का निकाह 1 अक्टूबर 2022 को हुआ था.  

फोटो देखकर जोड़ी की तुलना बॉलीवुड से करेंगे

5/6
फोटो देखकर जोड़ी की तुलना बॉलीवुड से करेंगे

अतहर और महरीन दोनों ही सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. शादी के बाद उन्‍होंने हनीमून के फोटो भी शेयर किए. इन तस्वीरों और वीडियोज को देख कर आप भी कहेंगे कि ये जोड़ी कोई बॉलीवुड के एक्‍टर-एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. 

टीना डाबी से हुई थी पहली शादी

6/6
टीना डाबी से हुई थी पहली शादी

आपको बता दें कि आईएएस अतहर की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान ही टीना डाबी के साथ हुई थी. नवंबर 2016 में, टीना डाबी ने पहली बार अतहर आमिर खान के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था. 2018 में दोनों का निकाह हुआ, लेकिन दो साल में ही रिश्ता खत्म हो गया. साल 2020 में दोनों अलग हो गए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़