SSC Final Answer Key: एसएससी जीडी की फाइनल आंसर की जारी, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक
Advertisement
trendingNow11657734

SSC Final Answer Key: एसएससी जीडी की फाइनल आंसर की जारी, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक

SSC GD Final Answer Key: जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अब 18 मई 2023 तक आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से आंसर की और पेपर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं.

SSC Final Answer Key: एसएससी जीडी की फाइनल आंसर की जारी, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक

Sarkari Naukri 2023: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने सीएपीएफ में कांस्टेबल (जीडी), असम राइफल्स में एसएसएफ और राइफलमैन (जीडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो परीक्षा 2022 में सिपाही के लिए फाइलन आंसर की जारी कर दी है. परीक्षा के परिणाम 8 अप्रैल, 2023 को घोषित किए गए थे, और पेपर के साथ फाइनल आंसर की आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड की गई.

जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अब 18 मई 2023 तक आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से आंसर की और पेपर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवारों को उत्तर कुंजी के रूप में निर्दिष्ट समय सीमा से पहले अपनी उत्तर पुस्तिका का प्रिंटआउट लेना चाहिए और उसके बाद पेपर उपलब्ध नहीं होगा.

कैंडिडेट्स फाइनल आंसर की के साथ अपने संबंधित पेपर डाउनलोड करने के लिए एसएससी द्वारा प्रदान किए गए लिंक का उपयोग कर सकते हैं. यह सुविधा मूल्यांकन प्रक्रिया में पारदर्शिता प्रदान करती है और उम्मीदवारों को आधिकारिक उत्तरों के साथ अपने उत्तरों को वेरिफाई करने में मदद करती है.

How to download CAPFs, SSF and Rifleman (GD) in Assam Rifles Answer Key

  • सीएपीएफ में कांस्टेबल (जीडी), असम राइफल्स में एसएसएफ और राइफलमैन (जीडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो परीक्षा 2022 में सिपाही के लिए फाइनल आंसर की चेक और डाउनलोड करने के स्टेप यहां दिए गए हैं.

  • कैंडिडेट्स सबसे पहले Staff Selection Commission की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं.

  • अब होमपेज पर आपको "Answer Key" चेक करने का लिंक मिलेगा उसपर क्लिक करें. 

  • संबंधित एग्जाम सेलेक्ट करें - सीएपीएफ में कांस्टेबल (जीडी), असम राइफल्स में एसएसएफ और राइफलमैन (जीडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो परीक्षा 2022 में सिपाही.

  • एग्जाम सेलेक्ट करने के बाद फाइनल आंसर की डाउनलोड करने के लिंक पर क्लिक करें. 

  • क्लिक करने के बाद नया पेज खुल जाएगा. यहां मांगी गई जरूरी डिटेल्स डालकर सबमिट कर दें. 

  • सबमिट करने के बाद आपकी आंसर की आपके सामने स्क्रीन पर होगी. अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news