IAS Tina Dabi: टीना डाबी का आपने नहीं देखा होगा ऐसा लुक, ये रहीं सबसे लेटेस्ट फोटो
Advertisement

IAS Tina Dabi: टीना डाबी का आपने नहीं देखा होगा ऐसा लुक, ये रहीं सबसे लेटेस्ट फोटो

IAS Tina Dabi Pics: टीना डाबी को अपनी नौकरी के दौरान पहली बार कलेक्टर बनाया गया है और उन्हें जैसलमेर की जिम्मेदारी दी गई है.

Tina Dabi IAS

IAS टीना डाबी जैसलमेर में अलग अलग इवेंट में दिखाई देती हैं. जैसलमेर में आज उनके जिले में राज्य के मुख्यमंत्री का दौरा भी है. इस दौरान जिला कलक्टर टीना डाबी ग्राम पंचायत डाबला में एक जनसुनवाई में लोगों के बीच पहुंच गईं जहां उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना. 

टीना डाबी देश की चर्चित आईएएस में गिनी जाती हैं. वह अलग अलग समय पर लोगों के बीच भी जाती रहती हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया में उनकी फोटो भी आती रहती हैं. 

टीना डाबी को अपनी नौकरी के दौरान पहली बार कलेक्टर बनाया गया है और उन्हें जैसलमेर की जिम्मेदारी दी गई है. टीना ने महज 22 साल की उम्र में UPSC में टॉप कर लाखों युवाओं के लिए प्रेरणा बन गईं, उन्होंने साल 2016 में सिविल सेवा परीक्षा क्लियर किया था.

fallback

इस साल की शुरुआत में, उन्होंने साथी आईएएस अधिकारी डॉ प्रदीप गवांडे से शादी की, जिन्हें उनकी शादी के बाद राजस्थान स्टेट माइन्स एंड मिनरल्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक के रूप में उदयपुर स्थानांतरित कर दिया गया था. टीना को अपनी शादी के बाद ही जैसलमेर का कलेक्टर बनाया गया है.

प्रदीप और टीना डाबी की मुलाकात जयपुर में हुई थी. दोनों ने 4 महीने डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया. टीना डाबी की उम्र 28 साल है और प्रदीप गवांडे 42 साल के हैं. टीना डाबी का कहना है कि किसी रिश्ते को बोझ बनाकर जिंदगी भर ढोने के बजाय उसे छोड़कर आगे बढ़ जाएं. टीना डाबी का कहना है कि प्रदीप बहुत अच्छे इंसान हैं और वह अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news