WBPSC Prelims Answer Key 2022: आपने भी दिया था ये एग्जाम तो आ गई है आंसर की, साथ ही मिली है ये वाली सुविधा भी
Advertisement
trendingNow11229645

WBPSC Prelims Answer Key 2022: आपने भी दिया था ये एग्जाम तो आ गई है आंसर की, साथ ही मिली है ये वाली सुविधा भी

 कैंडिडेट्स वेस्ट बंगाल पब्लिक सर्विस कमीशन की आंसर की चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट wpsc.gov.in पर जाएं.

WBPSC Prelims Answer Key 2022: आपने भी दिया था ये एग्जाम तो आ गई है आंसर की, साथ ही मिली है ये वाली सुविधा भी

WBPSC Prelims Answer Key 2022 Download Link: कैंडिडेट्स वेस्ट बंगाल पब्लिक सर्विस कमीशन की आंसर की चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट wpsc.gov.in पर जाएं.

  1. WBPSC Prelims Answer Key 2022 Released: पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग, WBPSC प्रीलिम्स आंसर की 2022 पश्चिम बंगाल सिविल सेवा परीक्षा (प्री), WBCS के लिए ऑनलाइन जारी कर दी गई है. कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट - wbpsc.gov.in से WBCS आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं. डाउनलोड करने के स्टेप और डायरेक्ट लिंक यहां शेयर किया गया है.
  2. WBPSC प्रीलिम्स आंसर की 19 जून, 2022 को आयोजित सिविल सेवा प्री परीक्षा के लिए जारी की गई है. उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि अभी तक, ऑब्जेक्शन विंडो नहीं खोली गई है. आपत्तियां रजिस्टर कराने का लिंक 28 जून, 2022 से एक्टिव किया जाएगा और 4 जुलाई, 2022 तक होस्ट किया जाएगा.
  3. उम्मीदवार कृपया WBCS आंसर की 2022 के लिए नीचे दी गई स्टेप बाई स्टेप प्रक्रिया और डायरेक्ट लिंक का उल्लेख कर सकते हैं.
  4. IAS Interview Question: ऐसी कौन सी दुकान है, जहां लोगों को सामान और पैसे दोनों देने पड़ते हैं? आईएएस इंटरव्यू के सिर चकरा देने वाले सवाल
  5.  
  6. WBPSC Answer Key 2022: How to download WBCS Prelims key
  7. कैंडिडेट्स West Bengal Public Service Commission की आंसर की चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट wpsc.gov.in पर जाएं.
  8. यहां आपको 'WBCS Prelims Answer Key 2022' का लिंक मिलेगा उसपर क्लिक करें. 
  9. अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा. यह एक पीडीएफ फाइल होगी. यह फाइल ही आपकी आंसर की है. अब आप अपने सवालों के जवाब चेक कर सकते हैं. आप इसका प्रिंटआउट भी ले सकते हैं.
  10. आंसर की चेक करने का डायरेक्ट लिंक wbpsc.gov.in/Download?param1=An_20220607160927_A-KEYWORDWBCSM2020.pdf&param2=advertisement है.
  11. कृपया ध्यान दें कि लिंक सक्रिय हो जाने के बाद, आपत्तियां दर्ज कराने के स्टेप को बाद में यहां बताया जाएगा. इसके अलावा, यह WBPSC प्रीलिम्स आंसर की 2022 प्रकृति में केवल अनंतिम है. आपत्तियों पर विचार करने के बाद फाइनल आंसर की तैयार की जाएगी और बाद में जारी की जाएगी और डब्ल्यूबीसीएस प्रारंभिक परीक्षा रिजल्ट 2022 तैयार करते समय भी इस पर विचार किया जाएगा.
  12. WBCS परीक्षा पश्चिम बंगाल सिविल सेवा (Exe.) के कैडर और कुछ अन्य सेवाओं और पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जा रही है. परीक्षा में तीन फेज शामिल होंगे
    i) प्रारंभिक परीक्षा
    ii) मुख्य परीक्षा
    iii) इंटरव्यू
  13. लाइव टीवी

Trending news