कुमारी शैलजा को कांग्रेस नजरअंदाज नहीं कर सकती.. आते ही अशोक तंवर ने हरियाणा में फोड़ दिया बम
Advertisement
trendingNow12459224

कुमारी शैलजा को कांग्रेस नजरअंदाज नहीं कर सकती.. आते ही अशोक तंवर ने हरियाणा में फोड़ दिया बम

Ashok Tanwar: हुड्डा से अशोक तंवर की पुरानी तनातनी किसी से छिपी नहीं है. इसी कड़ी में जब उनसे कुमारी शैलजा के बारे में पूछा गया तो अशोक तंवर ने कहा कि हाई कमांड किसी को नजरअंदाज नहीं करता.

कुमारी शैलजा को कांग्रेस नजरअंदाज नहीं कर सकती.. आते ही अशोक तंवर ने हरियाणा में फोड़ दिया बम

Haryana Congress: अभी महज 24 घंटे पहले बीजेपी से कांग्रेस में आए अशोक तंवर ने बम फोड़ना शुरू कर दिया है. उनकी घर वापसी में कुमारी शैलजा का हाथ बताया जा रहा था और अब उसके साइड इफेक्ट भी दिखने शुरू हो गए हैं. हुड्डा से अशोक तंवर की पुरानी तनातनी किसी से छिपी नहीं है. इसी कड़ी में जब उनसे कुमारी शैलजा के बारे में पूछा गया तो अशोक तंवर ने कहा कि हाई कमांड किसी को नजरअंदाज नहीं करता. उनकी ये प्रतिक्रिया ऐसे समय आई है जब कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने खुद ही कहा था कि हाई कमांड शैलजा को नजरअंदाज नहीं कर सकता है.

तंवर की कांग्रेस में घर वापसी हुई है

असल में अशोक तंवर की कांग्रेस में घर वापसी हुई है. इस घर वापसी में कुमारी शैलजा का भी हाथ है. कांग्रेस में अपनी वापसी पर अशोक तंवर ने कहा कि आज हमने मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया. कांग्रेस हमारा परिवार है और हम इस परिवार को मजबूत करने का प्रयास करेंगे ताकि देश की सेवा कर सकें.

हाई कमांड नजरअंदाज नहीं कर सकता

इसी कड़ी में उनसे कुमारी शैलजा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुमारी शैलजा को हाई कमांड नजरअंदाज नहीं कर सकता है. हरियाणा विधानसभा चुनावों पर बात करते हुए तंवर ने कहा कि हरियाणा की जनता पूरी तरह से तैयार है और मुझे विश्वास है कि जो काम बीजेपी पिछले चुनाव में नहीं कर पाई, वह इस बार कांग्रेस करेगी, और 75 सीटें पार करने का लक्ष्य पूरा करेगी.

खुद भी कुमारी शैलजा ने यही कहा था 

इससे पहले न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए गए एक इंटरव्यू में शैलना ने कहा कि वह एक सीनियर नेता हैं और उनमें इतना वजन है कि उन्हें शीर्ष पद के लिए सबसे आगे माना जा सकता है. शैलजा ने कहा कि कुछ लोग हैं जो वरिष्ठता में, काम में, नाम और राजनीति सब चीज़ों में विचाराधीन क्षेत्र में होंगे और मुझे लगता है कि शैलजा उनमें होंगी. ये राजनीतिक फैसले तो हाईकमान देखेगा और ऐसे में शैलजा को हाईकमान नजरअंदाज तो नहीं ही करेगा.” 

इसे भी पढ़ें- कहीं नहीं जाएंगी, क्यों जाएंगी...? शैलजा ने खारिज कीं कांग्रेस छोड़ने की अटकलें, CM बनने की चाहत पर क्या कहा?

Trending news