DNA: दिल्ली में मैडम सर..हरियाणा में सर जी, क्या है अरविंद केजरीवाल का प्लान
Advertisement
trendingNow12440958

DNA: दिल्ली में मैडम सर..हरियाणा में सर जी, क्या है अरविंद केजरीवाल का प्लान

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली टू हरियाणा रोल सेलेक्ट कर लिए है...एक ने दिल्ली में मोर्चा संभाला है...और एक ने हरियाणा में खूंटा गाड़ा है. केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आतिशी ही आम आदमी पार्टी की राइट च्वाइस थी.

DNA: दिल्ली में मैडम सर..हरियाणा में सर जी, क्या है अरविंद केजरीवाल का प्लान

बात दिल्ली और हरियाणा की...हरियाणा में चुनौवी मौसम चल रहा है...और दिल्ली में चुनावी मौसम की शुरूआत हो चुकी है. दिल्ली टू हरियाणा आम आदमी पार्टी एक्टिव है....आज आतिशी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली...शपथ के साथ ही मैडम मुख्यमंत्री अग्निपथ पर उतर गई...क्योंकि दिल्ली में अगले साल फरवरी में चुनाव है...और उनके पास अपने आपको प्रूफ करने के लिए सिर्फ 5 महीने का वक्त है...यानि समय कम और चुनौतियां ज्यादा...दूसरी तरफ हरियाणा में सरजी ने मोर्चा संभाला है...मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल हरियाणा जीतने निकले हुए है..

आतिशी ने ऐलान किया है कि दिल्ली में AAP की ही सरकार बनेगी...और हरियाणा में केजरीवाल ने ऐलान किया है कि हमारे बिना हरियाणा की सरकार नहीं बनेगी...दोनों नेताओं का एक ही मैसेज है...दिल्ली टू हरियाणा AAP जरूरी है...

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली टू हरियाणा रोल सेलेक्ट कर लिए है...एक ने दिल्ली में मोर्चा संभाला है...और एक ने हरियाणा में खूंटा गाड़ा है. केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आतिशी ही आम आदमी पार्टी की राइट च्वाइस थी...केजरीवाल ने तय किया था कि दिल्ली में आतिशी पारी खेलने का समय आ गया है.

आतिशी पूरे लाव लश्कर के साथ अग्निपथ पर उतरीं है...उनके साथ आज 5 कैबिनेट मंत्रियों ने भी शपथ ली है... जिनमें
गोपाल राय
कैलाश गहलोत
सौरभ भारद्वाज
इमरान हुसैन
और मुकेश कुमार अहलावत मंत्री बने है.  

पिछले कुछ दिन में आम आदमी पार्टी ने जो रणनीति अपनाई है...वो बीजेपी के लिए अबूझ पहेली की तरह है...पहले केजरीवाल ने इस्तीफा देकर फंसाया...और फिर आतिशी को मुख्यमंत्री बनाकर खेल किया...आज, आतिशी की शपथ बीजेपी ने भी जरूर देखी होगी...

आतिशी की तरह केजरीवाल का भी रोल बदलता है...दिल्ली से हरियाणा की सीमा लगती है...लेकिन केजरीवाल अब इस सीमा को लांघकर हरियाणा के चुनावी अखाड़े में उतरे हैं. केजरीवाल ने हरियाणा के यमुनानगर के जगाधरी में रोड शो किया...खुद को हरियाणा का लोकल बॉय बताया...अपनी रगों में हरियाणा का खून दौड़ाया...ऐलान कर दिया हमारे बिना यहां सरकार नहीं बनेगी.

आम आदमी पार्टी ने अपने सबसे बड़े नेता के 11 जिलों में 13 कार्यक्रम तय किए हैं. अगले दो हफ्ते में अरविंद केजरीवाल हरियाणा में 10 से ज्यादा उम्मीदवारों के लिए रोड शो करेंगे. कुल मिलाकर, दिल्ली में मैडम मुख्यमंत्री है और हरियाणा में सरजी है...और दोनों ही जगह अग्निपथ है.....जिसे पार करके जाना है.

ब्यूरो रिपोर्ट, ज़ी मीडिया

Trending news