Bihar Exit Poll 2024: बिहार में काम नहीं आया तेजस्वी का तेज, सिंगल डिजिट में ही रह गई RJD
Advertisement
trendingNow12273959

Bihar Exit Poll 2024: बिहार में काम नहीं आया तेजस्वी का तेज, सिंगल डिजिट में ही रह गई RJD

Bihar Exit Poll 2024: विभिन्न एजेंसियों की ओर से जारी हुए एग्जिट पोल के आंकड़ों पर यकीन करें तो बिहार में तेजस्वी यादव का तेज काम नहीं कर पाया है. उनकी घरेलू पार्टी आरजेडी सिंगल डिजिट में ही रह गई है. 

 

Bihar Exit Poll 2024: बिहार में काम नहीं आया तेजस्वी का तेज, सिंगल डिजिट में ही रह गई RJD

Bihar Exit Poll Results 2024: बिहार में 'मोदी इफेक्ट' को खत्म करने के लिए सड़कों पर निकली दो लड़कों की जोड़ी फ्लॉप हो गई लगती है. एग्जिट पोल के नतीजों की मानें तो बिहार में न तेजस्वी यादव का तेज काम आया और न ही राहुल गांधी का ग्लैमर चल पाया. तेज गर्मी और लू में धड़ाधड़ कई रैलियां करने के बावजूद तेजस्वी यादव की पारिवारिक पार्टी RJD की सीटों की संख्या सिंगल डिजिट में आंकी गई है. 

विपक्ष का सूपड़ा साफ!

बिहार पर मैट्रिज एग्जिट पोल के नतीजों के अनुसार बीजेपी, जेडीयू, हम और एलजेपी वाले एनडीए गठबंधन को 32 से 37 सीटें मिलने जा रही हैं. जबकि आरजेडी, कांग्रेस और वीआईपी पार्टी वाला इंडी गठबंधन महज 2 से 7 सीटों पर सिमटता दिख रहा है. अन्य को 0 से 1 सीट मिलने का अनुमान जताया गया है. 

NDA का चल रहा जादू

PMARQ एजेंसी के एग्जिट पोल के मुताबिक बिहार में एक बार फिर NDA का जबरदस्त जादू चल रहा है. पीएम मोदी के नेतृत्व वाला एनडीए गठबंधन वहां पर बड़ी जीत हासिल करते हुए 37 सीटें जीत रहा है. जबकि राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की पार्टियां महज 3 सीटों पर सिमटती दिख रही हैं. 

राहुल गांधी की पार्टी भी निराश

Axis My India के एग्जिट पोल पर यकीन करें तो बिहार में एनडीए गठबंधन जोरदार जीत दर्ज करने जा रहा है. हालांकि इंडी गठबंधन भी सम्मानजनक स्थिति हासिल करता हुआ नजर आ रहा है. एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी बिहार में 13 से 15 सीटें जीत सकती है. जबकि उसकी सहयोगी पार्टी जेडीयू 9 से 11 सीटों पर कब्जा जमा सकती है. वहीं इंडी गठबंधन की ओर से आरजेडी को 6-7 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है. वहीं राहुल गांधी की कांग्रेस को 1-2 सीटें मिल सकती हैं. 

Trending news