Triple Talaq: तीन तलाक कानून से मुस्लिम पुरुषों को कैसे हुआ फायदा? PM मोदी ने खुद समझा दिया
Advertisement

Triple Talaq: तीन तलाक कानून से मुस्लिम पुरुषों को कैसे हुआ फायदा? PM मोदी ने खुद समझा दिया

Narendra Modi Western Up Rally: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज मंच से तीन तलाक कानून के फायदे गिना दिए हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि तीन तलाक कानून से मुस्लिम पुरुषों को भी फायदा है.

Triple Talaq: तीन तलाक कानून से मुस्लिम पुरुषों को कैसे हुआ फायदा? PM मोदी ने खुद समझा दिया

Narendra Modi On Triple Talaq Act: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए बीजेपी का प्रचार-प्रसार तेजी से चल रहा है. इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) रैली के लिए यूपी के सहारनपुर पहुंचे. सहारनपुर में पीएम मोदी ने विपक्षियों पर जोरदार निशाना साधा और अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाईं. इस बीच, नरेंद्र मोदी मोदी मंच से तीन तलाक कानून का भी जिक्र किया है. पीएम मोदी ने बताया कि तीन तलाक कानून से सिर्फ महिलाओं को फायदा नहीं हैं. इससे मुस्लिम पुरुषों को भी फायदा है. आइए जानते हैं कि पीएम मोदी ने ऐसा क्यों कहा?

तीन तलाक कानून से मुस्लिम पुरुषों को कैसे फायदा?

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग समझते हैं कि तीन तलाक कानून से सिर्फ मुस्लिम महिलाओं को फायदा है. लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि हर मुस्लिम पुरुष किसी का पिता है, भाई है. तीन तलाक कानून आने के बाद मुस्लिम पुरुषों को अब इस टेंशन से छुटकारा मिल गया है कि कहीं उनकी बेटी को किसी बात पर तीन तलाक ना दे दिया जाए. कहीं उसे वापस मायके ना भेज दिया जाए.

ये भी पढ़ें- मंदिर से मोदी की गारंटी तक,‌ नारों ने कैसे BJP को बुनियाद से बुलंदी पर पहुंचाया

INDIA गठबंधन पर निशाना

इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सपा की स्थिति तो ये है कि यहां उन्हें हर घंटे अपने उम्मीदवार बदलने पड़ रहे हैं. कांग्रेस की स्थिति तो और भी विचित्र है, कांग्रेस को तो उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे. जिन सीटों को कांग्रेस अपना गढ़ मानती थी, वहां भी उसे उम्मीदवार उतारने की हिम्मत ही नहीं हो रही है. यानी INDIA गठबंधन अस्थिरता और अनिश्चितता का दूसरा नाम बन चुका है. इसलिए देश आज उनकी एक भी बात को गंभीरता से नहीं ले रहा है.

ये भी पढ़ें- यूपी का कैराना सिर्फ सियासत के लिए नहीं संगीत के लिए भी है मशहूर

काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती

पीएम मोदी ने कहा कि अब हम भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के मिशन में जुटे हैं. वहीं, दूसरी तरफ हमारे विरोधी सत्ता पाने के लिए तड़प रहे हैं. मैं देश का पहला ऐसा चुनाव देख रहा हूं, जहां विपक्ष जीत का दावा नहीं कर रहा है, बल्कि विपक्ष केवल इसलिए चुनाव लड़ रहा है, ताकि भाजपा की सीटें 370 से कम की जा सकें और NDA की सीटें 400 से कम की जा सकें. आपको याद होगा, यहां उत्तर प्रदेश में 2 लड़कों की जो फिल्म पिछली बार फ्लॉप हो चुकी है, उन 2 लड़कों की फिल्म को इन लोगों ने फिर से रिलीज किया है. मुझे समझ नहीं आता कि काठ की इस हांडी को ये INDIA गठबंधन वाले कितनी बार चढ़ाएंगे.

Trending news