Aamir Khan: आमिर खान ने किया बड़ा चेंज; फरहान ने कहा था फिल्म के लिए हां, लेकिन हो गया गेम
Advertisement
trendingNow11852733

Aamir Khan: आमिर खान ने किया बड़ा चेंज; फरहान ने कहा था फिल्म के लिए हां, लेकिन हो गया गेम

Aamir Khan Next Film: लाल सिंह चड्ढा की नाकामी की निराशा से उबरने के बाद आमिर खान अब कमबैक के लिए तैयार हैं. हाल में खबर थी कि वह अपनी अगली फिल्म के साथ 2024 के क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस वापसी करने वाले हैं. अब एक और फिल्म की बात सामने आ रही है. जानिए क्या है यह मामला...

 

Aamir Khan: आमिर खान ने किया बड़ा चेंज; फरहान ने कहा था फिल्म के लिए हां, लेकिन हो गया गेम

Farhan Akhtar: कुछ समय पहले खबर थी कि फरहान अख्तर आने वाले दिनों में आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म चैंपियंस में लीड रोल निभाने जा रहे हैं. लेकिन अब कहा जा रहा है कि फरहान अख्तर फिल्म से बाहर हो गए हैं. सूत्रों के मुताबिक फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म डॉन 3 (Don 3) के साथ डेट्स का क्लैश हो रहा है. नतीजा यह कि आमिर खान ने तय किया है कि वह खुद फरहान की जगह फिल्म में एक्टिंग करेंगे. उल्लेखनीय है कि निर्देशक प्रसन्ना ने सबसे पहले आमिर के साथ ही इस फिल्म की योजना बनाई थी.

इन्होंने कहा, ना
इस बीच अफवाहों का बाजार गर्म है. कहा जा रहा है कि निर्माता आमिर खान खुद फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के इच्छुक हैं और इसीलिए उन्होंने आगे बढ़कर फरहान अख्तर को इस फिल्म से हटने के लिए कहा है. दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद बुरी तरह से निराश आमिर खान इस स्पेनिश रीमेक को लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और सलमान खान (Salman Khan) के पास ले गए थे. दोनों ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था. सलमान खान ने आमिर से कहा था कि अगर उनकी मर्जी के मुताबिक कहानी में बदलाव हों, तो वह फिल्म कर सकते हैं.

टकरा गईं तारीखें
शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्म का निर्देशन करने वाले प्रसन्ना ने 2018 में आई स्पेनिश फिल्म चैंपियंस के हिंदी रीमेक को लिखा भी है. फिल्म में जब फरहान लीड रोल निभाने वाले थे, तब आमिर खान एक कैमियो रोल निभाने को तैयार थे. लेकिन अब खबरें हैं कि फरहान ने प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया है. यह फिल्म अक्टूबर में फ्लोर पर जाने वाली थी. लेकिन अब इसे जनवरी 2024 तक आगे बढ़ा दिया गया है. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों फरहान ने अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म डॉन 3 की घोषणा की थी. इसकी शूटिंग भी जनवरी 2024 में शुरू होने की खबरें हैं. ऐसे में उनके लिए संभव नहीं है कि वह आमिर के प्रोडक्शन हाउस वाली फिल्म में काम कर सकें.

 

Trending news