Rakshabandhan वाले हफ्ते में रिलीज हो रहीं ये फिल्में-सीरीज, बिल्कुल ना करें मिस
Advertisement
trendingNow11846211

Rakshabandhan वाले हफ्ते में रिलीज हो रहीं ये फिल्में-सीरीज, बिल्कुल ना करें मिस

New Movies and Web Series: रक्षाबंधन वाले वीक में कई सारी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. जिसमें हॉरर से लेकर रोमांटिक जॉनर तक शामिल हैं.

नई फिल्में और वेब सीरीज

New Hindi Web Series: अगस्त के महीने में सिनेमाघरों में खूब रौनक देखने को मिली है. सिनेमाघरों के बाद अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स  की बारी है जब धड़ाधड़ नई फिल्में और वेबसीरीज रिलीज होने वाली हैं. रक्षाबंधन वाला हफ्ता तो खूब एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है, क्योंकि एक्शन, ड्रामा, रोमांस और दोस्ती की कहानियां रिलीज होने वाली हैं. आइए, यहां जानते हैं कौन-कौन सी सीरीज और फिल्में इस वीक रिलीज हुई हैं या होने वाली हैं. 

आखिरी सच: तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज आखिरी सच एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है. सीरीज में एक रात, एक परिवार के कई लोगों की मौत और एक जांच अधिकारी की कहानी को बताती है. सीरीज उस काली रात के रहस्य की तलाश में निकली एक पुलिस ऑफिसर के इर्द-गिर्द घूमती है. तमन्ना भाटिया लीड सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 25 अगस्त को रिलीज हो गई है. 

फ्राइडे नाइट प्लान: टीन एज ड्रामा फिल्म फ्राइडे नाइट प्लान से एक्ट्रेस जूही चावला ओटीटी डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में जूही चावला के साथ बाबिल खान भी दिखाई देने वाले हैं. यह फिल्म 1 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

स्कैम 2003: हंसल मेहता की नई सीरीज अब्दुल करीम तेलगी की असल कहानी पर बेस्ड है. इस सीरीज में 20 हजार करोड़ के स्टैंप पेपर फ्रॉड की कहानी दिखाई गई है. 

बजाओ: रैपर और सिंगर रफ्तार की म्यूजिकल कॉमेडी सीरीज बजाओ जियो सिनेमा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस सीरीज में तनुज विरवानी, साहिल वैद, साहिल खट्ट और खुद रफ्तार लीड भूमिका में नजर आ रहे हैं. बजाओ सीरीज निखिल सचान लिखित और शिव वर्मा और सप्तराज चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित है.  

ब्रो: तेलुगु कॉमेडी मूवी ब्रो में पवन कल्याण और साई धरम तेज लीड भूमिका में है. फिल्म में विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वरियर भी नजर आई हैं. फिल्म ब्रो 25 अगस्त को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. 

सत्यप्रेम की कथा: कार्तिक आर्य़न और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा ऐसे तो ओटीटी पर 11 अगस्त को चुपके से रिलीज कर दी गई थी. लेकिन तब इसे रेंट यानी पैसे देकर ही देखा जा सकता था. लेकिन अब 24 अगस्त को फिल्म को रेंट फ्री कर दिया गया है. 

लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर: फेमस टीवी एक्टर ऋत्विक धनजानी और अपूर्वा अरोड़ा की फिल्म लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर की कहानी काफी खूबसूरत है. इस सीरीज में उन दो लोगों की कहानी है जो एक जर्नी पर निकले हैं पर उनके आपस में तार जुड़ जाते हैं. यह सीरीज एमएक्स प्लेयर पर 25 अगस्त को रिलीज हो गई है. 

Trending news