Aksahy Kumar: कार्तिक के बाद सिद्धार्थ करेंगे अक्षय को रीप्लेस, पुलिस वर्दी में नजर आएंगे इस सीक्वल में
Advertisement
trendingNow11648706

Aksahy Kumar: कार्तिक के बाद सिद्धार्थ करेंगे अक्षय को रीप्लेस, पुलिस वर्दी में नजर आएंगे इस सीक्वल में

Siddarth Malhotra: नई पीढ़ी के एक्टरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा पर निर्माताओं का भरोसा फिलहाल बना हुआ है. खास तौर पर ऐक्शन फिल्मों में. खबर है कि वह अक्षय कुमार की एक कामयाब फिल्म के सीक्वल में उनकी जगह लेने जा रहे है. लगातार फ्लॉप फिल्मों के दौर से गुजर रहे अक्षय को रिप्लेस करने वाले सिद्धार्थ दूसरे यंग एक्टर हैं.

 

Aksahy Kumar: कार्तिक के बाद सिद्धार्थ करेंगे अक्षय को रीप्लेस, पुलिस वर्दी में नजर आएंगे इस सीक्वल में

Rowdy Rathore Sequel: बीते ढाई-तीन साल में अक्षय कुमार का सितारा फीका पड़ता नजर आ रहा है. एक के बाद एक कतार से नौ फिल्में उनकी नाकाम रही हैं. कुछ सिनेमाघरों में और कुछ ओटीटी पर. सलमान खान (Salman Khan) भले कहें कि शाहरुख (Shah Rukh Khan), आमिर, अजय और अक्षय के साथ वह नई पीढ़ी के सितारों को जबर्दस्त टक्कर देंगे, लेकिन यह सच है कि युवा एक्टरों ने धीरे-धीरे इन्हें रिप्लेस करना शुरू कर दिया है. भूल भुलैया 2 पिछले साल इतनी बढ़िया चली कि लोगों ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को अक्षय कुमार की जगह इस फिल्म में स्वीकार कर लिया. अब इसकी तीसकी किश्त भी कार्तिक के ही साथ बन रही है.

आइडिया लॉक
अक्षय को हेरा फेरी फ्रेंचाइजी में भी कार्तिक रिप्लेस कर रहे थे, परंतु जैसे-तैसे वह मामला संभला. अब बात अक्षय की एक और फिल्म की है, राउडी राठौड़. फिल्म के सीक्वल की तैयारियां हो रही हैं और मीडिया में खबरें हैं कि अक्षय की जगह इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा आएंगे. निर्माता इस पर सिद्धार्थ से बात कर रहे हैं. बताया जा रहा कि निर्माताओं ने राउडी राठौड 2 (Rowdy Rathore 2) का आइडिया लॉक कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक, निर्माता अगले दो महीनों में शूटिंग शुरू करने की सोच रहे हैं. शोबीना खान और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) राउडी राठौर 2 का निर्माण करेंगे.

ओटीटी पर डेब्यू
सिद्धार्थ भी इस पुलिस-स्टोरी में रुचि ले रहे हैं. इस बीच 2023 में वह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में भी दिखेंगे. हालांकि रोहित की यह कहानी फिल्म के बजाय वेब सीरीज के रूप में आएगी. इस तरह से सिद्धार्थ पुलिस की वर्दी में ओटीटी पर अपना डेब्यू भी करेंगे. रोहित शेट्टी भी इसमें एक्टिंग करते नजर आएंगे. राउडी राठौर 2012 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर इसने सफलता के झंडे गाड़े थे. मगर अब उस बात को दस साल से ज्यादा हो चुके हैं और अक्षय का सितारा पहले की तरह नहीं चमक रहा है. वैसे सूत्र यह भी बताते हैं कि निर्माताओं ने 2019 में भी राठौड 2 को लेकर अक्षय से बात की थी, परंतु उस समय उन्होंने ओह माय गॉड के सीक्वल में काम करने को मंजूरी दी थी. ओह माय गॉड 2 इस साल रिलीज होगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news