Aksahy Kumar Rumors: अब अक्षय और कार्तिक को लेकर उड़ी यह अफवाह; सब चुप हैं, खुल कर कोई कुछ नहीं कह रहा
Advertisement

Aksahy Kumar Rumors: अब अक्षय और कार्तिक को लेकर उड़ी यह अफवाह; सब चुप हैं, खुल कर कोई कुछ नहीं कह रहा

Kartik Aryan Rumors: इन दिनों अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन के खेमे आपस में टकरा रहे हैं. अक्षय के लोगों का कहना है कि लगातार फ्लॉप फिल्मों के बावजूद वह मजबूत हैं, जबकि आर्यन की टीम उन्हें ऐसा सितारा बता रही है, जो किसी को भी रीप्लेस कर सकता है. अतः अफवाहों का दौर तेज है.

 

 

Aksahy Kumar Rumors: अब अक्षय और कार्तिक को लेकर उड़ी यह अफवाह; सब चुप हैं, खुल कर कोई कुछ नहीं कह रहा

Bollywood Latest Rumors: अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन के बीच इन दिनों जैसे एक खामोश द्वंद्व चल रहा है. दोनों के खेमे यह बताने में लगे हुए हैं कि कोई किसी से कम नहीं है. अक्षय कुमार की टीम लगातार यह बताने की कोशिश में हैं कि 2022 बहुत खराब गुजरने के बावजूद उनकी स्थिति पर कोई फर्क नहीं पड़ा है और उनकी जगह बॉलीवुड में कोई दूसरा स्टार नहीं ले सकता. दूसरी तरफ भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन से जुड़े लोग और उनके फैन यह साबित करने में लगे हैं कि वह अब बॉलीवुड के नए स्टार हैं. उनका किसी से कोई मुकाबला नहीं है. वह अक्षय कुमार को आने वाले दिनों में रीप्लेस कर सकते हैं.

काम करेंगे साथ-साथ
दोनों खेमों की तरफ से मीडिया में उड़ने वाली खबरों के बीच हाल में यह अफवाह आई कि अब दोनों मिलकर हेरा फेरी 3 में दिखने वाले हैं. कहा जा रहा है कि निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म में दोनों सितारे नजर आएंगे. अक्षय कुमार पहले इस फिल्म को ना कहे थे मगर अब मान गए हैं. जबकि कार्तिक द्वारा यह फिल्म साइन करने की खबर पहले ही आ चुकी है. नई अफवाहों में कहा गया है कि अक्षय फिल्म करने को तैयार हो गए हैं और स्क्रिप्ट में उनके रोल को दो हिस्सों में बंटा जाएगा. एक हिस्से अक्षय पहले की रह ही राजू का रोल करेंगे, जबकि एक उनकी टीन-एज की स्टोरी बताई जाएगी. राजू का यह टीन-एज रोल कार्तिक आर्यन करेंगे. जबकि श्याम और बाबू राव के कैरेक्टर सुनील शेट्टी और परेश रावल करेंगे.

2023 की तैयारी जारी
अब मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि यह सारी बातें बेकार हैं और अक्षय तय कर चुके हैं कि वह किसी भी हाल में हेरा फेरी 3 नहीं करने वाले हैं. अक्षय की अगले साल करीब पांच फिल्में एक के बाद एक रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं. अक्षय के खेमे की तरफ से मीडिया में आई नई खबरों में इस बात का खंडन किया गया है कि वह कार्तिक के साथ हेरा फेरी 3 में नजर आएंगे. इस बीच अभी तक निर्माता की तरफ से भी हेरा फेरी 3 को लेकर कोई ठोस अनाउंसमेंट नहीं हुआ है और सिर्फ अफवाहों से ही फिल्म को गर्म करने की कोशिशें हो रही हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news