Ameesha Patel: 'सकीना' का अब Kareena Kapoor पर कमेंट, बोलीं- 'छोड़ी नहीं, उन्हें निकल जाने को कहा...'
Advertisement
trendingNow11853090

Ameesha Patel: 'सकीना' का अब Kareena Kapoor पर कमेंट, बोलीं- 'छोड़ी नहीं, उन्हें निकल जाने को कहा...'

Ameesha Patel and Kareena Kapoor: एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अब करीना कपूर पर कमेंट कर डाला है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने राकेश रोशन की फिल्म कहो ना प्यार है छोड़ी नहीं थी, बल्कि उन्हें निकल जाने के लिए कहा गया था. 

अमीषा पटेल और करीना कपूर

Ameesha Patel Comment on Kareena Kapoor: गदर 2 की सक्सेस के बाद से अमीषा पटेल सातवें आसमान पर हैं और बैक टू बैक इंटरव्यूज दे रही हैं. हाल ही में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने राकेश रोशन की फिल्म कहो ना प्यार है से अपने डेब्यू को लेकर बात की है. कहो ना प्यार है की बात करते दौरान अमीषा पटेल ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लेकर भी एक कमेंट कर डाला है. अमीषा का कहना है कि कहो ना प्यार है करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खुद नहीं छोड़ी थी, बल्कि उन्हें निकल जाने के लिए कहा गया था. 

अमीषा पटेल ने किया शॉकिंग खुलासा!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो कहो ना प्यार है में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ पहले करीना कपूर की जोड़ी बनने वाली थी. लेकिन फिर करीना (Kareena Kapoor Movies) ने फिल्म छोड़ दी और कहो ना प्यार है जाकर अमीषा पटेल की गोद में गिरी. लेकिन हाल ही में अमीषा पटेल ने बॉलीवुड बबल को एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि कहो ना प्यार है, करीना कपूर ने खुद नहीं छोड़ी बल्कि उन्हें राकेश रोशन ने क्रिएटिव मतभेदों के चलते फिल्म छोड़ने के लिए कहा था. साथ ही अमीषा पटेल ने कहा कि राकेश रोशन ने करीना के बारे में उन्हें बताया था. 

तीन दिन में करीना को किया गया था रिप्लेस!

अमीषा पटेल (Ameesha Patel Films) ने साथ ही कहा कि राकेश रोशन की पत्नी पिंकी चिंता में थीं कि सेट तैयार है और उन्हें करीना कपूर का तीन दिन में रिप्लेसमेंट ढूंढना है, क्योंकि करोड़ों रुपए खर्च पहले ही हो चुके थे. फिर अमीषा ने कहा कि पिंकी आंटी (ऋतिक रोशन की मां) ने उन्हें बताया था कि राकेश रोशन ने उन्हें (अमीषा को) एक शादी में देखा था, तो वह रातभर सो नहीं पाए और वह ऐसे थे कि उन्हें उनकी 'सोनिया' (कहो ना प्यार है  कैरेक्टर) मिल गई है. लेकिन उम्मीद करता हूं वह हां कर दे. 

Trending news