जब रेखा के साथ आखिरी फिल्म देख भड़क गए थे Amitabh Bachchan, डायरेक्टर से 19 साल तक नहीं की बात!
Advertisement

जब रेखा के साथ आखिरी फिल्म देख भड़क गए थे Amitabh Bachchan, डायरेक्टर से 19 साल तक नहीं की बात!

Amitabh Bachchan Rekha Love Affair: अमिताभ और रेखा की लव स्टोरी फिल्म ‘दो अनजाने’ की शूटिंग से शुरू शुई थी. वहीं, फिल्म ‘सिलसिला’ इनकी आखिरी फिल्म थी. जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं यह फिल्म सिलसिला का ही है. 

जब रेखा के साथ आखिरी फिल्म देख भड़क गए थे Amitabh Bachchan, डायरेक्टर से 19 साल तक नहीं की बात!

Amitabh Bachchan Rekha Last Movie: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha), दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे चर्चित स्टार्स रहे हैं जिनकी ना सिर्फ फिल्में बल्कि पर्सनल लाइफ भी चर्चाओं में रही थी. अमिताभ और रेखा के अफेयर के चर्चे एक समय इंडस्ट्री में जोरों पर थे, वो भी तब, जब अमिताभ की शादी पहले ही जया बच्चन के साथ हो चुकी थी. बहरहाल, आज हम आपको अमिताभ और रेखा के इस अफेयर से जुड़ा एक वाकया बताएंगे जिसके चलते बिग बी ने इंडस्ट्री के एक जाने-माने फिल्ममेकर से पूरे 19 साल तक बात नहीं की थी. 

अमिताभ रेखा की आखिरी फिल्म ‘सिलसिला’ 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ और रेखा की लव स्टोरी फिल्म ‘दो अनजाने’ की शूटिंग से शुरू शुई थी. वहीं, फिल्म ‘सिलसिला’ इनकी आखिरी फिल्म थी. जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं यह फिल्म सिलसिला का ही है. असल में फिल्म सिलसिला में अमिताभ, जया और रेखा तीनों की ही तिकड़ी ने काम किया था. इस फिल्म को इंडस्ट्री के चर्चित फिल्ममेकर यश चोपड़ा ने बनाया था. बताते हैं कि इन तीनों को साथ लेकर फिल्म बनाना यश चोपड़ा के लिए भी बेहद कठिन था क्योंकि सेट्स पर इन तीनों के मौजूद रहने पर तनाव काफी बढ़ जाता था. 

हनुमान चालीसा पढ़ते थे यश चोपड़ा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म सिलसिला के सेट्स पर जब रेखा, अमिताभ और जया साथ होते तब यश चोपड़ा मन ही मन हनुमान चालीसा पढ़ते थे ताकि सबकुछ ठीक से हो जाए. वहीं, इस बीच जब फिल्म रिलीज हुई तब अमिताभ और यश चोपड़ा के बीच एक बड़ा विवाद हो गया. असल में, फिल्म सिलसिला काफी हद तक अमिताभ, जया और रेखा के लव ट्रायंगल को दर्शाती थी और यही अमिताभ के गुस्से की वजह थी. बहरहाल, खबरों की मानें तो अमिताभ सिलसिला की रिलीज के बाद इस कदर गुस्सा हुए कि उन्होंने यश चोपड़ा से पूरे 19 सालों तक बात नहीं की थी.

Trending news