अमरीश पुरी को क्यों आया था Govinda पर गुस्सा; सरेआम जड़ दिया था एक जोरदार तमाचा!
Advertisement

अमरीश पुरी को क्यों आया था Govinda पर गुस्सा; सरेआम जड़ दिया था एक जोरदार तमाचा!

Amrish Puri Movies: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमरीश पुरी ने एक बार गोविंदा को थप्पड़ जड़ दिया था. असल में अमरीश पुरी के बारे में ऐसा बताया जाता है कि वे समय के बड़े पाबंद थे.

अमरीश पुरी को क्यों आया था Govinda पर गुस्सा; सरेआम जड़ दिया था एक जोरदार तमाचा!

Govinda Amrish Puri Movies: गोविंदा (Govinda) 90 के दौर के सुपरस्टार हुआ करते थे. आलम ये था कि गोविंदा की सक्सेस को देखकर कई फिल्ममेकर्स उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे. कहते हैं कि कई फिल्मों में एक साथ काम करने के चक्कर में गोविंदा अक्सर शूटिंग पर पहुंचने में लेट हो जाया करते थे. आज हम आपको गोविंदा की इसी लेट लतीफी से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसके चलते एक्टर को थप्पड़ तक खाना पड़ गया था. क्या था पूरा माजरा, यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

सुबह 9 बजे शूटिंग पर पहुंचना था जानिए गोविंदा कब पहुंचे 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमरीश पुरी ने एक बार गोविंदा को थप्पड़ जड़ दिया था. असल में अमरीश पुरी के बारे में ऐसा बताया जाता है कि वे समय के बड़े पाबंद थे. एक बार किसी फिल्म में अमरीश पुरी और गोविंदा साथ काम कर रहे थे. कहते हैं कि फिल्म की शूटिंग सुबह 9 बजे रखवाई गई थी. इस बीच अमरीश पुरी तय समय पर सुबह 9 बजे शूटिंग लोकेशन पर पहुंच गए थे. इसके बाद शुरू हुआ गोविंदा का इंतजार, जो कुछ घंटों से शुरू होकर देर शाम तक चला. बताते हैं कि गोविंदा देर शाम 6 बजे के बाद शूटिंग लोकेशन पर पहुंचे थे. तब तक अमरीश पुरी का धैर्य जवाब दे चुका था. 

अमरीश पुरी ने मार दिया था गोविंदा को थप्पड़ 

बताते हैं इसके बाद फिल्म के सेट पर जमकर बवाल हुआ. अमरीश पुरी ने गोविंदा को खूब खरी खोटी सुनाई, बात इस कदर बिगड़ गई कि गुस्से में आकर अमरीश पूरी ने एक जोरदार थप्पड़ गोविंदा को दे मारा था. इस घटना की गूंज लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री में सुनाई दी थी. वहीं, इस थप्पड़ कांड के बाद अमरीश पूरी और गोविंदा ने दोबारा कभी साथ में काम नहीं किया था.

Trending news