Sunny Deol का ये सीक्रेट जानते ही टूट गया था अमृता सिंह का दिल, हमेशा के लिए तोड़ लिया रिश्ता!
Advertisement

Sunny Deol का ये सीक्रेट जानते ही टूट गया था अमृता सिंह का दिल, हमेशा के लिए तोड़ लिया रिश्ता!

Amrita Singh Sunny Deol Break Up: अमृता सिंह और सनी देओल फिल्म ‘बेताब’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. यह इन दोनों की ही डेब्यू फिल्म थी. कहते हैं कि अमृता सनी देओल को दिल दे चुकी थीं. 

 Sunny Deol का ये सीक्रेट जानते ही टूट गया था अमृता सिंह का दिल, हमेशा के लिए तोड़ लिया रिश्ता!

Amrita Singh Sunny Deol Affair: अमृता सिंह (Amrita Singh) का नाम बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस में शुमार होता है. अमृता की लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, एक्ट्रेस को एक दो बार नहीं बल्कि तीन-तीन बार प्यार हुआ था. हालांकि, कामयाबी नहीं मिली. फिर 1991 में सैफ अली खान से शादी हुई लेकिन वो भी 13 साल में ही टूट गई थी. आज हम आपको अमृता सिंह के पहले प्यार के बारे में बताने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमृता सिंह का पहला प्यार सनी देओल थे, दोनों ने साथ-साथ फिल्म ‘बेताब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

फिल्म बेताब की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे अमृता-सनी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमृता सिंह और सनी देओल फिल्म ‘बेताब’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे. यह इन दोनों की ही डेब्यू फिल्म थी. कहते हैं कि अमृता सनी देओल को दिल दे चुकी थीं. हालांकि, तब उन्हें यह नहीं पता था कि सनी देओल पहले से ही शादीशुदा हैं. असल में सनी देओल की शादी इंग्लैंड में उनकी गर्लफ्रेंड से हो चुकी थी लेकिन इस बात को सीक्रेट रखा गया था. कहते हैं कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि सनी देओल के शादीशुदा होने की बात सामने आए क्योंकि सनी तब बॉलीवुड में डेब्यू ही कर रहे थे. 

अमृता के पैरों तले खिसक गई थी जमीन 

बताते हैं कि अमृता को जब यह बात पता चली कि सनी देओल पहले से ही शादीशुदा हैं तो उनके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई थी. इसके बाद अमृता ने सनी देओल से दूरी बना ली थी. सनी के जाने के बाद अमृता की लाइफ में क्रिकेटर रवि शास्त्री की एंट्री हुई थी. हालांकि, इनके साथ भी एक्ट्रेस की जोड़ी नहीं बन पाई थी. रवि के बाद अमृता की नजदीकियां एक्टर विनोद खन्ना के साथ बढ़ना शुरू हुईं थीं लेकिन शादी हो पाती उससे पहले ही इनके रास्ते जुदा हो गए थे.

Trending news