Ananya Pandey Rumour: इस अफवाह ने कर दिया अनन्या पांडे को परेशान, करोड़ों की बात आ गई लाखों में
Advertisement

Ananya Pandey Rumour: इस अफवाह ने कर दिया अनन्या पांडे को परेशान, करोड़ों की बात आ गई लाखों में

Anany Pandey Career: बॉलीवुड में स्टार किड्स इधर लगातार सवालों के घेरे में आए हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की नाकामी के साथ नेपोटिज्म पर खूब बातें हुई हैं. ऐसे में आज अचानक चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की फिल्मों में फीस को लेकर ऐसी बात आई कि खलबली मच गई.

 

Ananya Pandey Rumour: इस अफवाह ने कर दिया अनन्या पांडे को परेशान, करोड़ों की बात आ गई लाखों में

Anany Pandey Fees: 2019 में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म फ्लॉप थी. इसके बाद वह पति पत्नी और वो में आईं. फिल्म हिट रही. कोरोना काल में ओटीटी पर रिलीज फिल्म खाली पीली में वह ईशान खट्टर के साथ दिखीं. फिल्म की चर्चा ही नहीं हुई. अंततः अनन्या इस साल साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा के साथ करण जौहर की लाइगर में आईं. मगर फिल्म सुपरफ्लॉप हुई. साथ ही इस फिल्म में दर्शकों ने विजय और अनन्या दोनों को नकार दिया. अनन्या इस फिल्म से साउथ की इंडस्ट्री में एंट्री के सपने देख रही थीं, वह भी टूट गए. इस फिल्म ने अनन्या के करियर को तगड़ा झटका दिया. हालांकि वह फिल्म इंडस्ट्री से आती हैं और स्टार किड होने की वजह से अब भी उन पर दांव लगाने वाले बहुत हैं, लेकिन इसी बीच आज एक वेबसाइट पर आई खबर जब सोशल मीडिया में चल पड़ी तो अनन्या पांडे, उनकी पीआर टीम और फैन भौचक्के रह गए.

मार्केट हुआ खराब
बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड के अनुसार एक वेबसाइट ने खबर लिखी कि अनन्या का मार्केट इतना खराब हो चुका है कि उन्होंने अपनी फीस अब करोड़ के आंकड़े से कम करके लाख में कर दी है. अनन्या किसी भी फिल्म के लिए सवा से दो करोड़ रुपये तक की फीस मांगती हैं परंतु करियर को लगे जबर्दस्त झटके और लाइगर के नेगेटिव रिव्यू तथा उनकी एक्टिंग को मिले नेगेटिव रेस्पॉन्स के बाद अनन्या ने अपनी फीस 50 लाख रुपये कर दी है. पोर्टल पर इस बात के आते ही चारों तरफ खलबली मच गई और अंततः बाद में यह गॉसिप पोर्टल से हटा ली गई.

अब आगे क्या
अनन्या पांडे को फिल्मों में भले ही बड़ी सफलता न मिली हो परंतु स्टार किड के रूप में वह सोशल मीडिया में काफी देखी-सुनी जाती हैं. वह अलग-अलग अदाओं में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करती हैं, जिस पर हजारों कमेंट आते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 20 मिलियन से अधिक है. पिछले दिनों मीडिया में आई खबरों में गया था कि चंकी पांडे की बेटी के साथ 72 करोड़ रुपये की संपत्ति है. अपने इंस्टाग्राम पर उत्पादों के प्रमोशनल पोस्ट के लिए वह मोटी फीस लेती हैं. ऐसे जब यह बात उड़ी की उन्होंने अपनी फीस घटा दी है, तो हलचल पैदा हो गई. असल में जिस तरह से अब बॉलीवुड एक्टरों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट रही हैं और प्रोड्यूसरों को लगातार घाटा उठाना पड़ रहा है, यह सवाल उठ रहे हैं कि क्या उन्हें फिल्मों के लिए करोड़ों रुपये फीस मिलनी चाहिएॽ 2023 में अनन्या फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news