इस एक्ट्रेस का हादसे में बर्बाद हुआ चेहरा तो नहीं मिला काम, अब गुमनाम होकर ऐसे गुजार रही हैं जिंदगी!
Advertisement
trendingNow11589554

इस एक्ट्रेस का हादसे में बर्बाद हुआ चेहरा तो नहीं मिला काम, अब गुमनाम होकर ऐसे गुजार रही हैं जिंदगी!

Anu Aggarwal Movies: अनु का बॉलीवुड में भविष्य बेहद उज्जवल नजर आ रहा था लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. अनु एक खतरनाक एक्सीडेंट का शिकार हो गईं. उनकी कार का इतना भयानक एक्सीडेंट हुआ कि अनु को बेहद चोटें आईं. 

इस एक्ट्रेस का हादसे में बर्बाद हुआ चेहरा तो नहीं मिला काम, अब गुमनाम होकर ऐसे गुजार रही हैं जिंदगी!

Anu Aggarwal Career: बॉलीवुड में 90 का दशक एक ऐसा दौर था जब नए चेहरों ने एंट्री कर धमाल मचा दिया. इनमें कई अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने में सफलता पाई जबकि कुछ पहली फिल्म की धमाकेदार शुरुआत के बावजूद गुमनाम रह गईं. इन्हीं में एक थीं अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) जिन्होंने  फिल्म आशिकी से डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके अपोजिट राहुल रॉय थे. आशिकी के हिट होने के बाद अनु के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी. प्रोड्यूसर्स उन्हें साइन करने के लिए उनके घर के बाहर लाइन लगाकर खड़े रहते थे और उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया था.

एक्सीडेंट ने बर्बाद कर दी जिंदगी

 अनु का बॉलीवुड में भविष्य बेहद उज्जवल नजर आ रहा था लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. अनु एक खतरनाक एक्सीडेंट का शिकार हो गईं. उनकी कार का इतना भयानक एक्सीडेंट हुआ कि अनु को बेहद चोटें आईं. अनु एक्सीडेंट के बाद कोमा में चली गईं और उनकी याददाश्त तक चली गई. 29 दिन तक कोमा में रहने के बाद अनु होश में आयीं लेकिन हादसे का असर ऐसा हुआ कि चार साल तक अनु की याददाश्त नहीं लौटी. 

आध्यात्म ने बचाई जिंदगी

इस हादसे के बाद अनु का करियर पूरी तरह से बर्बाद हो गया क्योंकि उनका चेहरा बुरी तरह बिगड़ चुका था. अनु ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस हादसे के बाद वो ये तक नहीं जानती थीं कि मेकअप क्या होता है तो वो कैसे फिल्मों में काम करतीं, उनकी बिगड़ी हालत देखकर कोई भी मेकर उनके पास नहीं फटका. अनु डिप्रेशन की शिकार हो गईं और तभी उनका मन आध्यात्म में रम गया. अनु सबकुछ छोड़ संन्यासिनी बन गईं और उन्होंने योग में अपना ध्यान लगाया. योगा से खुद की जिंदगी संवारने के बाद अनु झुग्गी बस्ती के बच्चों को फ्री में योग सिखाती हैं. अनु अब फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं.  

Trending news