Sridevi Sister: श्रीदेवी की छोटी बहन को देखकर सब हुए दंग, खुला राज तो सबके मुंह हो गए बंद...
Advertisement
trendingNow11636908

Sridevi Sister: श्रीदेवी की छोटी बहन को देखकर सब हुए दंग, खुला राज तो सबके मुंह हो गए बंद...

Bollywood Actors: इस बात में संदेह नहीं कि नेपोकिड्स को लेकर दर्शकों में एक किस्म का क्रेज होता है. वह सितारों के भाई-बहन-बच्चों को देखना चाहते हैं. ऐसा ही क्रेज तब दिखा था, जब 32 साल पहले एक फिल्म मैग्जीन के कवर पर फोटो छपी और कहा गया कि यह श्रीदेवी की छोटी बहन है. मगर जब राज खुला...

 

Sridevi Sister: श्रीदेवी की छोटी बहन को देखकर सब हुए दंग, खुला राज तो सबके मुंह हो गए बंद...

Anupam Kher: एक अप्रैल के दिन अभिनेता अनुपम खेर ने 1991 में अप्रैल फूल डे पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री और सिने-प्रेमियों के साथ किए गए एक पुराने मजाक को याद किया. उन्होंने ट्विटर पर इन पुराने दिनों की एक तस्वीर साझा करते हुए, कुछ रोचक बातें लिखी. असल में 1991 में एक फिल्म पत्रिका ने अनुपम खेर का लुक बदलते हुए, तमाम मेक-अप-ड्रेस के साथ कवर स्टोरी प्रकाशित की थी. इसमें बताया गया था कि कवर पर जिस सुंदरी का फोटो है, वह एक्ट्रेस श्रीदेवी की बहन है. खेर ने उस शूट की एक तस्वीर साझा की और कहा कि तस्वीर और उस स्टोरी ने काफी सनसनी पैदा कर दी थी.

मासूम थे दिन
अनुपम खेर ने अपने प्रशंसकों के साथ इस स्टोरी की याद को साझा करते हुए एक फोटो के साथ ट्विटर पर लिखा कि सिनेब्लिट्स पत्रिका (Magazine Cover) के कवर पर यह मैं हूं. यह 1 अप्रैल 1991 का अप्रैल फूल अंक था. तस्वीर और इसके साथ छपी स्टोरी ने सनसनी मचा दी थी. मिकी कॉन्ट्रेक्टर ने मेरा मेकअप किया और जाने-माने फोटोग्राफर गौतम राज्याध्यक्ष ने तस्वीर क्लिक की. वे सिनेमा के मासूम दिन थे. वाकई उन दिनों सोशल मीडिया आज की तरह नहीं था और टेलीविजन पर भी सनसनीखेज पत्रकारिता नहीं थी. ऐसे में लोगों को फिल्म पत्रिकाओं का इंतजार रहता था और ये पत्रिकाएं हर महीने कोई न कोई एक्सक्लूसिव स्टोरी प्रकाशित करती थीं. मगर अब सब कुछ बदल चुका है.

हॉट रिएक्शन
तस्वीर देख कर खेर के खूबसूरत लुक के लिए कई लोगों ने उनकी तारीफ की और तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा कि पहले तो मैं आपको पहचान नहीं पाया सर, सच में आप इतने खूबसूरत दिख रहे हैं. जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की कि आप बहुत हॉट लग रहे हो. कुछ ने तो कहा कि आप श्रीदेवी की बहन की तरह नहीं बल्कि रानी मुखर्जी जैसे लग रहे हैं. खैर, इस मजाक ने उन दिनों फिल्म प्रेमियों को हैरान कर दिया था और कई लोगों को यह विश्वास करना मुश्किल हो गया था कि तस्वीर में अनुपम खेर हैं. हालांकि बाद में सबको सच्चाई का पता चला, अनुपम खेर को इस लुक को खूब तारीफ मिली.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news