26 साल पहले Shah Rukh Khan की फिल्म में दिखा था ये एक्टर, फिर हुआ गुमनाम, नहीं मिला काम!
Advertisement

26 साल पहले Shah Rukh Khan की फिल्म में दिखा था ये एक्टर, फिर हुआ गुमनाम, नहीं मिला काम!

Apurva Agnihotri Movies: सुभाष घई की फिल्म परदेस (Pardes) में नजर आ चुके अपूर्व ने कहा कि वो फिल्मों में लकी नहीं रहे. इसकी वजह ये रही कि वो इंट्रोवर्ट हैं और शोबिज की दुनिया में सक्सेस पाने के लिए इंट्रोवर्ट नहीं हो सकते हैं. 

26 साल पहले Shah Rukh Khan की फिल्म में दिखा था ये एक्टर, फिर हुआ गुमनाम, नहीं मिला काम!

Apurva Agnihotri in Pardes: 1997 में रिलीज हुई सुभाष घई की फिल्म परदेस (Pardes) अपने जमाने की आइकॉनिक फिल्म थी. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) लीड रोल में थे लेकिन उनके साथ फिल्म में अपूर्व अग्निहोत्री (Apoorva Agnihotri) ने भी अहम रोल निभाया था. इस फिल्म से महिमा के अलावा अपूर्व ने भी डेब्यू किया था. हाल ही में फिल्म परदेस और उसमें काम करने को लेकर अपूर्व ने एक इंटरव्यू में बात की है. उन्होंने कहा कि सुभाष घई (Subhash Ghai) ने उन्हें साफ़ शब्दों में बता दिया था कि फिल्म में मेन फोकस शाहरुख और महिमा पर रहेगा.

fallback

अपूर्व बोले-सुभाष जी ने मुझे कॉल किया, उन्होंने मुझे बताया कि परदेस शाहरुख और महिमा की फिल्म होगी लेकिन मैं फिल्म में एक नया केरेक्टर इंट्रोड्यूस कर रहा हूं. अगर तुम इसे अच्छे से कर लोगे तो ये फिल्म का सरप्राइज पैकेज साबित हो सकता है. अपूर्व ने फिल्म में शाहरुख खान के साथ शूटिंग करने को लेकर भी बात की और कहा, शाहरुख ने शूटिंग के दौरान मेरी काफी मदद की. वो बहुत दयालु हैं. हमेशा 15-20 लोगों से घिरे रहते थे. जब मैं उनसे पहली बार मिला तो वो टॉमी हिलफिगर शर्ट पहने हुए थे जिसे वो हर दूसरे दिन पहना करते थे, वो उठे और मुझसे हाथ मिलाया और कहा. हाय मैं शाहरुख खान हूं. 

fallback

अपूर्व ने इस इंटरव्यू में इस फिल्म के बाद अपने कमजोर करियर पर भी बात की. उन्होंने कहा कि वो फिल्मों में लकी नहीं रहे. इसकी वजह ये रही कि वो इंट्रोवर्ट हैं और शोबिज की दुनिया में सक्सेस पाने के लिए इंट्रोवर्ट नहीं हो सकते हैं. आपको अपनी मार्केटिंग करना आना चाहिए. मैं ऐसा नहीं कर पाता, मुझसे लोगों को मक्खन नहीं लगाया जाता है.बता दें कि अपूर्व ने फिल्में न मिलने पर कुसुम, जस्सी जैसी कोई नहीं, सपना बाबुल का बिदाई, कहने को हमसफर हैं जैसे टीवी शो में काम किया. वह बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके हैं.  

 

Trending news