गुपचुप शादी का बुरा हुआ अंजाम, शादीशुदा एक्टर ने पार्टी में सबके सामने की थी जीनत अमान की पिटाई
Advertisement

गुपचुप शादी का बुरा हुआ अंजाम, शादीशुदा एक्टर ने पार्टी में सबके सामने की थी जीनत अमान की पिटाई

70-80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) ने सोशल मीडिया पर डेब्यू कर लिया है. एक्ट्रेस ने इन्स्टाग्राम पर अकाउंट बनाकर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनकी खूब चर्चा हो रही है.

गुपचुप शादी का बुरा हुआ अंजाम, शादीशुदा एक्टर ने पार्टी में सबके सामने की थी जीनत अमान की पिटाई

Zeenat Aman Personal Life: 70-80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) ने सोशल मीडिया पर डेब्यू कर लिया है. एक्ट्रेस ने इन्स्टाग्राम पर अकाउंट बनाकर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनकी खूब चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि 19 नवंबर 1951 को जन्मीं जीनत ने पूरे 71 साल की उम्र में सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है. वैसे, एक्ट्रेस पहले भी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियां बटोरती आईं हैं. आज हम आपको जीनत की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ कंट्रोवर्सीज के बारे में बताएंगे जिनकी एक समय खूब चर्चा हुई थी. 

संजय खान से की थी गुपचुप शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने संजय खान से साल 1978 में गुपचुप शादी कर ली थी. संजय पहले से ही शादीशुदा थे. वहीं, समय बीता और संजय खान और जीनत के रिश्ते में खटास आने लगी, कहते हैं कि संजय खान बेहद गुस्सैल व्यक्ति थे. संजय और जीनत से जुड़ा एक वाकया बड़ा चर्चित है. एक बार संजय ने जीनत को फिल्म अब्दुल्ला का एक सॉन्ग रीशूट करने के लिए कॉल किया था. चूकिं जीनत किसी और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं तो उन्होंने आने में असमर्थता जताई. इस बात पर संजय खान भड़क गए और एक्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुनाई.

संजय ने फोड़ दी थी जीनत की आंख 

संजय खान के डर से जब एक्ट्रेस दूसरी फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़ मुंबई आईं तो पता चला कि संजय तो मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में अपनी वाइफ जरीन कटक के साथ पार्टी कर रहे हैं. एक्ट्रेस सीधे होटल पहुंचीं, यहां जीनत को देख संजय खान तैश में आ गए, जीनत और संजय होटल के ही एक कमरे में पहुंचे जहां इनके बीच जमकर बहस होने लगी. इस बीच अपना आपा खो चुके संजय ने जीनत को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया, जिससे एक्ट्रेस की आंख पर चोट लग गई और उनकी वो आंख हमेशा हमेशा के लिए खराब हो गई. जीनत ने इसके बाद संजय से संबंध तोड़ लिए थे.

Trending news