Deepika Padukone: साउथ में दीपिका की फीस जानकर आप होंगे हैरान, लोगों के दिल पर चल गए हैं बाण
Advertisement
trendingNow11601284

Deepika Padukone: साउथ में दीपिका की फीस जानकर आप होंगे हैरान, लोगों के दिल पर चल गए हैं बाण

Deepika Padukone Fees: साउथ की फिल्में कुछ समय पहले तक सीमित बजट में बनती रही हैं. वहां एक्टरों की फीस भी एक सीमा में ही रही है, परंतु फिल्मों की पैन-इंडिया सफलता और फोकस के साथ अब फीस एक बड़ा मुद्दा बन रही है. दीपिका ने साउथ में डब्यू करते ही सबसे महंगी हीरोइन होने का रिकॉर्ड बना दिया है.

 

Deepika Padukone: साउथ में दीपिका की फीस जानकर आप होंगे हैरान, लोगों के दिल पर चल गए हैं बाण

Deepika Padukone South Movie: दीपिका पादुकोण साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं. लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले उनकी फीस ने वहां तहलका मचा दिया है. खबरें आ रही हैं कि डेब्यू फिल्म के साथ ही दीपिका टॉलीवुड में सबसे महंगी हीरोइन बन गई हैं. खबरों की मानें तो प्रभास के साथ अपनी डेब्यू फिल्म प्रोजेक्ट के के लिए दीपिका 10 करोड़ रुपये से अधिक फीस ले रही हैं. कई और निर्माता भी उन्हें अपनी फिल्मों में लेना चाहते हैं और कहा जा रहा है कि उन्हें महंगी फीस देने को  तैयार हैं. निर्देशक नाग अश्विन की इस फिल्म में दीपिका के साथ प्रभास, अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी भी हैं. बॉलीवुड में दीपिका की अगली फिल्म फाइटर है, जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ दिखेंगी.

सबकी महंगी एक्ट्रेस की रेस
इस बीच साउथ में दीपिका की फीस के साथ खलबली मच गई है. खबरों के मुताबिक साउथ में हीरोइनों की अधिकतम फीस पांच करोड़ रुपये है. यह फीस रश्मिका मंदाना लेती हैं. तेलुगु में रश्मिका के अलावा इन दिनों एक और एक्ट्रेस जो पांच करोड़ रुपये फीस की डिमांड कर रही है, वह हैं मृणाल ठाकुर. पिछले साल मृणाल की सीता रामम वहां जबर्दस्त हिट रही. ऐसे में मृणाल ने अपनी फीस बढ़ा कर पांच करोड़ कर दी. शुरुआत में उनके पास ऑफर आ रहे थे, मगर फीस बढ़ाने के बाद ज्यादातर निर्माता दूर छिटक गए.

मामला जाह्नवी का
वहीं कुछ समय पहले जाह्नवी कपूर की फीस की डिमांड भी साउथ में चर्चा में रही. बॉलीवुड में नाकाम फिल्मों के बीच श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने कहा था कि वह अपनी मां की तरह साउथ की फिल्मों में काम करना चाहती हैं. इसके बाद उनके पास तेलुगु फिल्मों के ऑफर आने लगे. मगर फीस मुद्दा गई थी. साउथ के मीडिया में आई खबरों में कहा गया कि जूनियर एनटीआर के अपोजिट फिल्म साइन करने वाली जाह्नवी आने वाले ऑफर्स पर पांच करोड़ रुपये डिमांड कर रही हैं. जबकि सबसे महंगी रश्मिका मंदाना को पुष्पा के ब्लॉकबस्टर होने के बाद यह फीस मिल रही है. मीडिया में आई खबरों में कहा गया कि बॉलीवुड में दो से तीन करोड़ रुपये फीस लेने वाली जाह्नवी साउथ में मेकर्स से कह रही हैं कि यहां हीरोइनों को जो सबसे ज्यादा फीस मिल रही है, वही मेरी फीस है. उल्लेखनीय है कि रश्मिका की फीस पुष्पा के पहले एक करोड़ रुपये थी. खैर, इन तमाम चर्चाओं के बीच दीपिका ने सबको पीछे छोड़ दिया और मान जा रहा है कि जल्द ही साउथ में निर्माताओं को बाकी हीरोइनों की महंगी फीस की मांग का सामना करना पड़ सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news