जब Govinda पर फूटा अमरीश पुरी का गुस्सा, सबके सामने जड़ दिया था थप्पड़!
Advertisement
trendingNow11823559

जब Govinda पर फूटा अमरीश पुरी का गुस्सा, सबके सामने जड़ दिया था थप्पड़!

Amrish Puri Govinda Movies: अमरीश पुरी के बारे में कहा जाता है कि वे समय के काफी पाबंद थे और डायरेक्टर से उन्हें जो भी समय मिलता वे घड़ी से ठीक उसी समय शूटिंग पर पहुंच जाया करते थे.

जब Govinda पर फूटा अमरीश पुरी का गुस्सा, सबके सामने जड़ दिया था थप्पड़!

Amrish Puri Angry With Govinda: अमरीश पुरी (Amrish Puri) अपने दौर के चर्चित स्टार्स में से एक थे. आज भले ही वे हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े किस्से आज भी इंडस्ट्री में खूब सुनाए जाते हैं. अमरीश पुरी ने बॉलीवुड फिल्मों में नेगेटिव और पॉज़िटिव दोनों ही किस्म के रोल्स निभाए थे. अमरीश पुरी की चर्चित फिल्मों में मिस्टर इंडिया, कोयला, नायक, करण-अर्जुन, घातक, परदेस और दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे आदि शामिल हैं. अमरीश पुरी के बारे में कहा जाता है कि वे समय के काफी पाबंद थे और डायरेक्टर से उन्हें जो भी समय मिलता वे घड़ी से ठीक उसी समय शूटिंग पर पहुंच जाया करते थे. बहरहाल, आज हम आपको अमरीश पुरी से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं जो इसी 'समय' से जुड़ा हुआ है. 

जब गोविंदा के साथ काम कर रहे थे अमरीश पुरी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक फिल्म में अमरीश पुरी और गोविंदा (Govinda) साथ काम कर रहे थे. ये वो समय था जब गोविंदा का स्टारडम अपने शिखर पर था और वे एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग किया करते थे. कहते हैं कि एक दिन फिल्म की शूटिंग सुबह 9 बजे रखवाई गई थी. आदत के मुताबिक अमरीश पुरी समय से शूटिंग के लिए पहुंच गए थे लेकिन गोविंदा का कोई अता-पता नहीं था. इस बीच अमरीश पुरी भी बाकी फिल्म यूनिट के साथ गोविंदा का इंतजार करते रहे. सुबह से शाम हो गई गोविंदा आए तब तक 6 बज चुका था.  अमरीश पुरी का पारा अब तक हाई हो चुका था और गोविंदा के आते ही वो झल्ला पड़े. 

अमरीश पुरी ने गोविंदा को लगा दिया था थप्पड़ 

खबरों की मानें तो अमरीश पुरी का गोविंदा के साथ जमकर झगड़ा हुआ था, नौबत यहां तक आ गई थी कि गुस्से में अमरीश पुरी ने गोविंदा को थप्पड़ तक मार दिया था. इस घटना की चर्चा कई दिनों तक पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हुई थी. बहरहाल, कहते हैं कि इस थप्पड़ कांड के बाद अमरीश पुरी और गोविंदा ने कभी साथ में काम नहीं किया था.

Trending news