18 साल की होते ही Divya Bharti ने कर ली गुपचुप शादी, पिता को भी बाद में पता चली थी सच्चाई
Advertisement

18 साल की होते ही Divya Bharti ने कर ली गुपचुप शादी, पिता को भी बाद में पता चली थी सच्चाई

Divya Bharti Sajid Nadiadwala Marriage: दिव्या ने साजिद से चोरी-छुपे शादी कर ली. शादी के बाद भी वो अपने पेरेंट्स के साथ ही रह रही थीं और साजिद से कभी-कभार मिल लिया करती थीं.

18 साल की होते ही Divya Bharti ने कर ली गुपचुप शादी, पिता को भी बाद में पता चली थी सच्चाई

Divya Bharti Marriage: दिव्या भारती (Divya Bharti) 90 के दशक में तेजी से टॉप एक्ट्रेस बनने की कगार पर थीं. उन्होंने मात्र 16 साल की उम्र में तेलुगु फिल्म बोबिली राजा से डेब्यू किया था. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 1992 में आई फिल्म विश्वात्मा थी. अपने 3 साल क फिल्मी करियर में उन्होंने 21 फिल्मों में काम कर लिया था. कहा ये भी जाता है कि उनकी 30 फिल्में लाइन अप थीं. इसी दौरान दिव्या की मुलाकात साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) से हुई और दोनों ने गुपचुप शादी कर ली. इसके तकरीबन 10 महीने बाद ही दिव्या की दर्दनाक मौत से हर कोई दहल गया था. दिव्या की मां ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी बेटी ने अपनी शादी की बात पिता से छुपाई थी.

fallback

मीता भारती ने एक इंटरव्यू में कहा था,साजिद शोला और शबनम के सेट्स पर आते थे तभी उनकी मुलाकात दिव्या से हुई थी. पहली मुलाकात के बाद ही दिव्या ने मुझसे पूछा था-मां आपको साजिद कैसे लगते हैं, मुझे तो वो अच्छे लगते हैं. इसके कुछ दिन बाद दिव्या ने मुझसे पूछा कि क्या मैं साजिद से शादी कर सकती हूं. मैंने उन्हें कहा कि इस बारे में तुम्हें अपने पिता से पूछना चाहिए जब दिव्या ने इस बारे में अपने पिता से बात की तो उन्होंने मना कर दिया. उन्होंने दिव्या से साफ़ कहा कि ऐसा कोई कदम न उठाएं लेकिन दिव्या जैसे ही 18 की हुईं, उन्होंने मुझसे कहा कि मैं साजिद से आज शादी कर रही हूं क्या आप विटनेस बन जाएंगी, मैंने कहा कि मैं इसमें उनका साथ नहीं दे पाउंगी क्योंकि मैं उनके पिता से ये बात नहीं छुपा सकती.

fallback

दिव्या ने फिर साजिद से चोरी-छुपे शादी कर ली. शादी के बाद भी वो अपने पेरेंट्स के साथ ही रह रही थीं और साजिद से कभी-कभार मिल लिया करती थीं. दिव्या के पिता को इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि उनकी बती ने शादी कर ली है. कुछ महीने बाद साजिद दिव्या के घर गए और दिवाली के मौके पर ये खुलासा कि उनकी और दिव्या की शादी हो चुकी है. हालांकि, दिव्या और साजिद अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय नहीं कर पाए क्योंकि 19 साल की उम्र में ही ही दिव्या की फ्लेट की बालकनी से गिरकर मौत हो गई थी. 

Trending news