Duranga Season 2: दुरंगा के सीजन 2 का सबको था इंतजार, प्लेटफॉर्म ने किया दिलचस्प अनाउंसमेंट
Advertisement

Duranga Season 2: दुरंगा के सीजन 2 का सबको था इंतजार, प्लेटफॉर्म ने किया दिलचस्प अनाउंसमेंट

Webseries Duranga: ओटीटी की चर्चित वेब सीरीजों में शामिल दुरंगा का दूसरा सीजन लाने की तैयारियां शुरू हो गई है. जी5 ने अपने एक ताजा वीडियो पोस्ट में इशारा है कि कहानी में क्या ट्विस्ट आने वाला है...

 

Duranga Season 2: दुरंगा के सीजन 2 का सबको था इंतजार, प्लेटफॉर्म ने किया दिलचस्प अनाउंसमेंट

Duranga Webseries: पिछले साल रिलीज हुई सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज दुरंगा ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में शामिल है. यह ओटीटी की उन वेब सीरीजों में भी है, जिनका सीजन 2 का लोगों को इंतजार है. जी5 ने सीरीज के प्रशंसकों की उत्सुकता को बढ़ाते हुए एक रोचक घोषणा की है. जी5 ने कल शाम अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की कि दुरंगा का एक नया सीजन जल्द ही आ रहा है. हालांकि ओटीटी ने दुरंगा सीजन 2 की रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया. लेकिन इस घोषणा में एक नए सितारे की एंट्री की घोषणा ने लोगों को चौंकाया है.

अब कोमा से बाहर
जी5 के ताजा खुलासे के अनुसार एक्टर अमित साध दुरंगा सीजन 2 में कहानी का मुख्य हिस्सा बन जाएंगे. उल्लेखनीय है कि अमित सीरीज में असली सम्मित पटेल की भूमिका निभा रहे हैं, जो कोमा में चला गया है और उसकी अभिषेक बन्ने (गुलशन देवैया) ने ले ली है. अभिषेक ही दुनिया में अब सम्मित पटेल बनकर रह रहा है. जी5 ने एक्स पर एक छोटा कमिंग सून मोशन पोस्टर पोस्ट किया, जिसमें दुरंगा के नए सीजन में अमित साध की एंट्री को दिखाया गया है. जिससे साफ है कि असली सम्मित पटेल कोमा से बाहर आकर अपनी जगह की दावेदारी करेगा.

रोमांस और रोमांच
उल्लेखनीय है कि दुरंगा हिट कोरियाई शो, फ्लावर ऑफ एविल का आधिकारिक भारतीय रूपांतरण है. रहस्य, रोमांस और रोमांच की इस कहानी में कई मोड़ हैं. सीरीज का निर्माण गोल्डी बहल के रोज ऑडियो विजुअल्स ने किया है. जबकि इसके निर्देशक हैं, रोहन सिप्पी. जिन्होंने कुछ ना कहो, ब्लफमास्टर, दम मारो दम और नौटंकी साला जैसी फिल्में बनाई हैं. दुरंगा सीजन 2 में मुख्य कलाकारों की भी वापसी होगी. जिनमें गुलशन देवैया, दृष्टि धामी, बरखा सेन गुप्ता और राजेश खट्टर शामिल हैं. जल्द ही सीरीज के नए सीजन की भी रिलीज डेट अनाउंस होगी.

Trending news