Guns and Gulaabs एक्टर Dulquer Salmaan के संग जब हुई छेड़छाड़, बोले- एक बूढ़ी महिला ने...
Advertisement
trendingNow11832828

Guns and Gulaabs एक्टर Dulquer Salmaan के संग जब हुई छेड़छाड़, बोले- एक बूढ़ी महिला ने...

Dulquer Salmaan Movies: साउथ के फेमस एक्टर दुलकर सलमान ने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि किस तरह से उन्हें एक बुजुर्ग महिला ने गलत तरह से छुआ था. एक्टर का कहना है वह दर्द में थे लेकिन...

दुलकर सलमान

Dulquer Salmaan Interview: 'गन्स एंड गुलाब्स' और 'किंग ऑफ कोठा' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए साउथ एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि उन्हें एक बार फोटो लेने के दौरान एक बुजुर्ग महिला ने पीछे की तरफ गलत तरह से छुआ था. फैन के साथ अजीबो-गरीब इंट्रेक्शन पर बात करते हुए दुलकर (Dulquer Salmaan Movies) ने कहा, यह उनके लिए काफी हैरान करने वाला था, और वह काफी दर्द में भी थे. 

दुलकर सलमान को फैन ने गाल पर किया KISS!

दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan Instagram) ने हाल ही में बीर बाइसेप्स के 'द रणवीर शो' में फैंस के अतरंगी बर्ताव को लेकर बात की है. दुलकर ने बताया कि एक बार उन्हें एक बड़ी उम्र की महिला ने...जब वह फोटो ले रहे थे, तो गाल पर किस कर दिया था. इतना ही नहीं दुलकर ने साथ ही बताया कि उनका ध्यान नहीं था, वह फोटो ले रहे थे और यह अचानक हो गया. पर वो Kiss स्वीट था. 

फैन ने गलत तरह से पीछे छुआ...!

इंटरव्यू में दुलकर (Dulquer Salmaan Interview) से सवाल किया गया कि क्या कभी किसी ने अचानक आपके पीछे टच किया है. सवाल के जवाब में दुलकर ने कहा- हां एक बुजुर्ग महिला ने ऐसा किया था और उन्हें नहीं समझ आया कि ऐसा क्यों किया गया. वह काफी अजीब था. दुलकर ने बताया वह दर्द में थे, वह पकड़ना 'वैसा' नहीं था और वह उम्र में काफी बड़ी थीं लेकिन उन्होंने ऐसे (दुलकर ने हाथ से इशारा कर बताया) पकड़ा था. 

दुलकर ने अपनी बात पूरी करते हुए बताया- वह स्टेज पर थे, वहां कई लोग मौजूद थे, फिर उन्होंने कहा कि आंटी आप इधर आ जाइए'. दुलकर ने फैन्स के अतरंगी बर्ताव पर बात करते हुए कहा कई बार ऐसा होता है लोगों को समझ नहीं आता कि फोटो लेते समय कहां हाथ रखना है कहां नहीं, उस दौरान लह फोटो में हंस तो रहे थे लेकिन सोच रहे थे कि यह क्यों हो रहा है, दर्द में थे और समझ नहीं पा रहे थे कि उस सिचुएशन से कैसे निकलें.

Trending news