IPL Bollywood: आईपीएल का शुरू होने वाला है नया सीजन, इन बॉलीवुड सितारों के नाच से होगा रंगारंग उद्घाटन
Advertisement
trendingNow11631756

IPL Bollywood: आईपीएल का शुरू होने वाला है नया सीजन, इन बॉलीवुड सितारों के नाच से होगा रंगारंग उद्घाटन

IPL 2023: आईपीएल का नया सीजन शुरू होने वाला है और हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड सितारे इसमें रंगीन तड़का लगाते नजर आएंगे. यूं तो पूरे टूर्नामेंट के मैचों में सितारों की मौजूदगी रहेगी परंतु उद्घाटन समारोह में डांस परफॉरमेंस के लिए कुछ शानदार चेहरों को चुना गया है. जिनमें टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना शामिल हैं. जानिए और कौन से चेहरे नजर आएंगे उद्घाटन में...

 

IPL Bollywood: आईपीएल का शुरू होने वाला है नया सीजन, इन बॉलीवुड सितारों के नाच से होगा रंगारंग उद्घाटन

IPL Schedule 2023: आईपीएल के नए सीजन के लिए मंच तैयार हो चुका है. टूर्नामेंट की तैयारियां जोरों पर हैं और टीमें पहले मैच के लिए तैयारी कर रही हैं. सारी टीमें अब अब अंतिम रणनीति बना रही हैं. इस बीच पहले मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी (Opening Ceremony) की तैयारियां शुरू हो गई हैं. आईपीएल का पहला मैच 31 मार्च को अहमदाबाद (Ahmedabad) के दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में होगा. रंगारंग उद्घाटन का यह ईवेंट कई सालों में पहली बार आईपीएल के पहले मैच से ठीक पहले हो रहा है. करीब तीन साल बाद आईपीएल में होम एंड अवे फॉर्मेट की वापसी हो रही है. इस बीच मीडिया में यह खबरें आ गई हैं कि आईपीएल के पहले दिन परफॉर्म करने वाले बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stas) कौन होंगे. इनकी लिस्ट जारी हो गई है.

बड़ा स्टेडियम, लाखों दर्शक
मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि उद्घाटन समारोह में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) जैसे सितारे अपना जलवा बिखेंगे. जबकि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी मंच पर धमाल मचाने के लिए मौजूद रहेंगे. आईपील का यह सीजन करीब 74 दिन तक चलेगा और इस दौरान होने वाले क्रिकेट मैच प्रशंसकों को लुभाएंगे. माना जा रहा है कि पहला आईपीएल मैच देखने के लिए एक लाख से ज्यादा दर्शक आएंगे क्योंकि अहमदाबाद में एक लाख से ज्यादा लोगों के बैठने की क्षमता है. आईपीएल का पहला मैच शाम साढ़े सात बजे खेला जाएगा. टॉस करीब आधे घंटे पहले होगा, जब दोनों टीमों के कप्तान सीएसके के एमएस धोनी और गुजरात टाइटंस के हार्दिक पांड्या एक साथ मैदान पर उतरेंगे.

कभी प्रमोशन, कभी ट्रेलर
उल्लेखनीय है कि हर साल आईपीएल में बॉलीवुड का जबर्दस्त तड़का लगता है. कई सारे बॉलीवुड और साउथ के सितारे अक्सर मैदानों में पहुंचते हैं. आईपीएल मैचों के दौरान कई फिल्मों को प्रमोट किया जाता है. बीते कुछ समय में आईपीएल के दौरान ही कुछ फिल्मों के ट्रेलर भी रिलीज किए गए हैं. क्रिकेट के साथ फिल्मों का ग्लैमर आईपीएल की चमक और बढ़ा देता है. रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिया, टाइगर श्रॉफ, अरिजीत सिंह और कैटरीना कैफ की अभी यह पहली लिस्ट है, जो आईपीएल के उद्घाटन को रंगारंग बनाएंगे. पूरे टूर्नांमेंट के दौरान सितारे तमाम मैचों में मौजूद रहेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news