क्या Dimple Kapadia हैं नर्गिस और राज कपूर की बेटी, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी चौंकाने वाली सच्चाई!
Advertisement
trendingNow11643471

क्या Dimple Kapadia हैं नर्गिस और राज कपूर की बेटी, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी चौंकाने वाली सच्चाई!

Dimple Kapadia Life Facts:  1973 में आरके बैनर ने फिल्म बॉबी में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को लॉन्च किया और ये फिल्म हिट रही. इस फिल्म के बाद ये अफवाहें उड़ने लगीं कि डिंपल राज कपूर और नर्गिस की बेटी हैं.

क्या Dimple Kapadia हैं नर्गिस और राज कपूर की बेटी, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी चौंकाने वाली सच्चाई!

Dimple Kapadia Nargis Relation: गुजरे जमाने की अभिनेत्री नर्गिस (Nargis) आवारा, श्री 420, बरसात, मदर इंडिया और हलचल जैसी फिल्मों के लिए पहचानी गई. ये फिल्म अंदाज के सेट की बात है जब नर्गिस राज कपूर (Raj Kapoor) के प्यार में पड़ गईं. राज कपूर तब शादीशुदा थे जब उन्हें नर्गिस से प्यार हुआ. नर्गिस चाहती थीं कि राज कपूर उनसे शादी कर लें लेकिन ऐसा हो नहीं पाया क्योंकि वो पहले से ही शादीशुदा थे और अपनी बीवी कृष्णा को किसी हाल में छोड़ना नहीं चाहते थे. दूसरी ओर नर्गिस उनसे शादी के लिए बेकरार थीं लेकिन जब चाहते हुए भी राज कपूर उनके न हुए तो नर्गिस ने उनसे ब्रेकअप कर लिया और सुनील दत्त से शादी कर ली.

डिंपल ने बताई थी सच्चाई

बहरहाल, 1973 में आरके बैनर ने फिल्म बॉबी में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को लॉन्च किया और ये फिल्म हिट रही. इस फिल्म के बाद ये अफवाहें उड़ने लगीं कि डिंपल राज कपूर और नर्गिस की बेटी हैं. नर्गिस से डिंपल के मिलते-जुलते फीचर्स ने इन अफवाहों को और बल दे दिया था. हालांकि, एक इंटरव्यू में डिंपल ने इन सभी बातों को ख़ारिज करते हुए कहा था, ये सबसे बुरी अफवाह थी जो कि मैंने अपने बारे में सुनी. क्या आप मुझे संजय दत्त की सौतेली बहन के रूप में देख सकते हैं? 

नर्गिस ने भी दिया था रिएक्शन

एक्टर और एंकर अनु कपूर के मुताबिक, नर्गिस ने भी एक बार इन अफवाहों पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा था,कब, क्यों और कहां से ये अफवाहें शुरू हुईं.मुझे इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं. मैं बस इतना कहूँगी कि जिसने भी ये घटिया बातें कही हैं, उसका दिमाग बेहद गंदा है. नर्गिस ने आगे कहा था कि उनकी फैमिली को इस अफवाह से कोई फर्क नहीं पड़ा था लेकिन बेटे संजय दत्त ये बातें सुनकर थोड़े परेशान हो गए थे इसलिए मैं ऐसी अफवाहों पर सफाई देकर इन्हें और हवा नहीं देना चाहती हूं. 

 

Trending news