Dharmendra ने जितेंद्र के अरमानों पर फेर दिया था पानी, तुड़वा दी थी हेमा मालिनी से शादी
Advertisement

Dharmendra ने जितेंद्र के अरमानों पर फेर दिया था पानी, तुड़वा दी थी हेमा मालिनी से शादी

Hema Malini Marriage:  हेमा और जितेंद्र की शादी लगभग तय हो गई थी और चेन्नई में होने जा रही इस शादी को ऐन मौके पर धर्मेंद्र (Dharmendra ) ने रुकवा दिया था.

Dharmendra ने जितेंद्र के अरमानों पर फेर दिया था पानी, तुड़वा दी थी हेमा मालिनी से शादी

Jitendra Hema Malini Marriage: गुजरे जमाने के सुपरस्टार जितेंद्र (Jitendra) की शादी को पांच दशक होने वाले हैं. एक्टर ने अपनी बचपन की दोस्त शोभा कपूर (Shobha Kapoor) के साथ 31 अक्टूबर 1974 को शादी की थी.  हालांकि, क्या आप जानते हैं कि एक समय जितेंद्र की शादी हेमा मालिनी (Hema Malini) से लगभग तय हो गई थी. जी हां, हेमा और जितेंद्र की शादी लगभग तय हो गई थी और चेन्नई में होने जा रही इस शादी को ऐन मौके पर धर्मेंद्र (Dharmendra ) ने रुकवा दिया था. क्या था पूरा मामला यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

हेमा की मां को पसंद थे जितेंद्र 

हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी - ‘हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ में जिक्र किया है कि उनके माता-पिता पहले से शादीशुदा धर्मेंद्र के साथ उनके बढ़ते रोमांस से नाखुश थे. हेमा की मां जया चक्रवती को लगता था कि इसका एकमात्र उपाय है बेटी की शादि करवाना और शादी के लिए उन्हें जितेंद्र सही लगते थे. कहते हैं जितेंद्र भी हेमा को लेकर सॉफ्ट कॉर्नर रखते थे और घरवालों की ख़ुशी की खातिर उन्होंने शादी के लिए हां बोल दिया था. आनन-फानन में चेन्नई में जितेंद्र और हेमा की शादी की तैयारियां शुरू हो गईं थीं. 

धर्मेंद्र ने रुकवा दी थी शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक अखबार को इस शादी की खबर लग गई थी जिसके बाद इस खबर को पहले पन्ने पर छाप दिया गया था. आपको बता दें कि जितेंद्र पहले से ही शोभा के साथ रिलेशन में थे. ऐसे में धर्मेंद्र, शोभा को साथ लेकर चेन्नई जा पहुंचे. खबरों की मानें तो जब धर्मेंद्र चेन्नई में हेमा के घर पहुंचे, तो एक्ट्रेस के पिता गुस्से में आ गए और धर्मेंद्र पर खूब चिल्लाए. हालांकि, शोभा के जितेंद्र और धर्मेंद्र के हेमा से बात करके के बाद यह शादी टल गई थी.

Trending news