घोड़े से गिरी तो आंख की करानी पड़ी सर्जरी, हादसे के चलते गुमनाम हो गई ये एक्ट्रेस!
topStories1hindi1479023

घोड़े से गिरी तो आंख की करानी पड़ी सर्जरी, हादसे के चलते गुमनाम हो गई ये एक्ट्रेस!

कहते हैं जिंदगी में एक हादसा सब कुछ बदल सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ था 80 के दशक की एक पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ जिनके साथ हुए एक्सीडेंट ने उन्हें बॉलीवुड से ही दूर कर दिया. 

घोड़े से गिरी तो आंख की करानी पड़ी सर्जरी, हादसे के चलते गुमनाम हो गई ये एक्ट्रेस!

ActressWho Left Industry: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस रहीं हैं जो अपने दौर में खूब पॉपुलर हुईं लेकिन कुछ साल चमकने के बाद अचानक पर्दे से गायब हो गईं. इस लिस्ट में कई एक्ट्रेस का नाम शामिल हैं. फराह नाज से लेकर आएशा जुल्का तक का नाम इसमे शामिल है. लेकिन इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस हैं जो रातों रात स्क्रीन से गायब हो गईं ये कोई और नहीं बल्कि तल्लूरी रामेश्वरी हैं जिन्हें नाम से लोग भले ही ना जानते हों, लेकिन देखते ही उन्हें आप पहचान जाएंगे.

80 के दशक में खूब किया काम 
तल्लूरी रामेश्वरी ने 80 के दशक में खूब काम किया. खासतौर से दुल्हन वही जो पिया मन भाए में उन्हें इतना पसंद किया गया कि वो रातों रात फेमस हो गई थीं. इस फिल्म के बाद उन्हें खूब काम मिलने लगा था और वो अच्छी फिल्में साइन भी करती जा रही थीं. सांवले रंग की इस हसीना ने तब बॉलीवुड में खूब सुर्खियां बंटोरी. लेकिन एक हादसे ने इनके करियर को ही नहीं बल्कि जिंदगी को ही बदलकर रख दिया था. 

एक हादसे में आंख पर लगी चोट
कहा जाता है कि एक बार घोड़े से गिरने के बाद उनकी एक आंख पर चोट लगी थी जिससे उन्हें सर्जरी तक करानी पड़ी. सर्जरी के लिए तल्लूरी को न्यूयॉर्क जाना पड़ा और इसमें साल भर का समय लगा. इतने समय में उनके हाथों से कई फिल्में निकल गईं. आखिरकार ठीक होने के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. शादी करके घर बसा लिया. उनके पति जाने-माने एक्टर प्रोड्यूसर हैं वो भी पंजाबी फिल्म इंडसट्री के. कहा जाता है कि तल्लूरी को ठीक होने के बाद पंजाबी फिल्मों में काम करने का ऑफर भी मिला था लेकिन उन्हें पंजाबी बोलनी नहीं आती थी लिहाजा उन्होंने काम करने से इंकार कर दिया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news