Madhuri Dixit का पति बनने से इस सिंगर ने कर दिया था इनकार, इस वजह से ठुकराया रिश्ता!
Advertisement
trendingNow11663112

Madhuri Dixit का पति बनने से इस सिंगर ने कर दिया था इनकार, इस वजह से ठुकराया रिश्ता!

Madhuri Dixit Marriage: माधुरी दीक्षित के घरवाले नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी फिल्मों में काम करे. यही वजह थी कि माधुरी के पेरेंट्स कम उम्र में ही उनकी शादी करवा देना चाहते थे.

Madhuri Dixit का पति बनने से इस सिंगर ने कर दिया था इनकार, इस वजह से ठुकराया रिश्ता!

Madhuri Dixit Suresh Wadkar Relationship: एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हाल में अपनी एक तस्वीर के चलते खासी सुर्खियों में आ गईं थीं. असल में भारत में देश का पहला ऐपल स्टोर खुला है और इसके इनॉगरेशन के लिए कंपनी के सीईओ टिम कुक भारत आए हुए थे. इस दौरान टिम ने माधुरी दीक्षित के साथ मुंबई का फेमस वडा पाव खाया था. इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. बहरहाल, आज हम आपको माधुरी की लाइफ से जुड़ा एक फेमस किस्सा सुनाने वाले हैं. यह किस्सा एक्ट्रेस की शादी से जुड़ा हुआ है और यह बात तब की है जब माधुरी दीक्षित इंडस्ट्री में नई थीं.

घरवाले नहीं चाहते थे फिल्मों में काम करें माधुरी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माधुरी दीक्षित के घरवाले नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी फिल्मों में काम करे. यही वजह थी कि माधुरी के पेरेंट्स कम उम्र में ही उनकी शादी करवा देना चाहते थे. इसी क्रम में माधुरी के घरवालों ने उनके लिए लड़का खोजना शुरू किया और तलाश आकर रुकी मशहूर सिंगर सुरेश वाडकर पर, सुरेश उन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के उभरते हुए स्टार थे. बताया जाता है कि माधुरी के घरवाले बेटी का रिश्ता लेकर सुरेश के घर भी गए थे लेकिन बात नहीं बन पाई थी. 

इस वजह से सुरेश ने माधुरी को कर दिया था रिजेक्ट 

खबरों की मानें तो सुरेश वाडकर ने यह कहकर इस रिश्ते को ठुकरा दिया था कि माधुरी बहुत दुबली-पतली हैं. यही वजह रही कि माधुरी की शादी सुरेश से होते होते रह गई थी. बहरहाल, माधुरी की किस्मत में कुछ और ही लिखा था. आने वाले समय में माधुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप की एक्ट्रेस बनकर उभरीं उनकी चर्चित फिल्मों में तेज़ाब, बेटा, राजा, कोयला, खलनायक, हम आपके हैं कौन, दिल तो पागल है आदि शामिल हैं.

Trending news