70 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस थी ये हसीना, बिना हिचिकचाए दे दिया था टॉपलेस सीन!
Advertisement

70 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस थी ये हसीना, बिना हिचिकचाए दे दिया था टॉपलेस सीन!

Simi Garewal Movies: सिमी कितनी बोल्ड थीं इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 70 के दशक में जब एक्ट्रेस जरा सा भी एक्सपोज करने में डरतीं थीं, तब सिमी ने न्यूड सीन देकर सनसनी मचा दी थी. 

70 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस थी ये हसीना, बिना हिचिकचाए दे दिया था टॉपलेस सीन!

Simi Garewal Life Facts: बात आज एक ऐसी एक्ट्रेस की जिन्होंने यूं तो कई फिल्मों में काम किया था लेकिन उन्हें पहचान मिली थी एक चैट शो के जरिए. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) की जिन्हें चैट शो 'रांदेवू विथ सिमी ग्रेवाल' (Rendezvous with Simi Garewal) के लिए जाना जाता है. सिमी ग्रेवाल का फिल्मों में वैसी सफलता नहीं मिली थी जिसकी उन्हें उम्मीद थी, हालांकि बावजूद इसके सिमी का नाम अपने दौर की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार होता था. सिमी कितनी बोल्ड थीं इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 70 के दशक में जब एक्ट्रेस जरा सा भी एक्सपोज करने में डरतीं थीं, तब सिमी ने न्यूड सीन देकर सनसनी मचा दी थी. 

fallback

राज कपूर की फिल्म में दिए थे बोल्ड सीन 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिमी ग्रेवाल ने बॉलीवुड में लगभग 50 फिल्मों में काम किया था. सिमी की पहली बॉलीवुड फिल्म साल 1962 में रिलीज हुई 'राज की बात' थी. सिमी का नाम उस दौर की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार होता था. सिमी ने 1970 में रिलीज हुई राज कपूर (Raj Kapoor) की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में बोल्ड सीन दिया था. इस फिल्म में सिमी का छोटा सा रोल था जिसमें उन्हें झाड़ियों के पीछे कपड़े बदलते हुए दिखाया गया था. कहते हैं कि यह रोल उस जमाने में खूब वायरल हुआ था. 

fallback

फिल्म सिद्धार्थ में न्यूड सीन देकर मचा दी थी सनसनी 

सिमी ग्रेवाल यहीं नहीं रुकीं बल्कि साल 1972 में रिलीज हुई फिल्म 'सिद्धार्थ' में उन्होंने एक न्यूड सीन देकर सनसनी मचा दी थी. फिल्म में सिमी ग्रेवाल के अपोज़िट शशि कपूर मुख्य भूमिका में थे. फिल्म के एक सीन में सिमी को शशि के सामने न्यूड खड़ा दिखाया गया था और उनके हाथ फोल्ड थे. कहते हैं इस सीन पर जमकर बवाल मचा था और मामला कोर्ट तक चला गया था जिसके बाद इस फिल्म को इंडिया में बैन तक कर दिया गया था.

Trending news