जब Mithun ने की इस एक्ट्रेस से गुपचुप शादी; पत्नी को मालूम चला तो जानिए क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow11889181

जब Mithun ने की इस एक्ट्रेस से गुपचुप शादी; पत्नी को मालूम चला तो जानिए क्या हुआ?

Mithun Chakraborty Sridevi Secret Marriage: मिथुन चक्रवर्ती शादीशुदा थे, बावजूद इसके वे खुद को श्रीदेवी के प्यार में पड़ने से नहीं रोक सके थे. दोनों के बीच नज़दीकियां 1984 में रिलीज हुई फिल्म 'जाग उठा इंसान' की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. 

जब Mithun ने की इस एक्ट्रेस से गुपचुप शादी; पत्नी को मालूम चला तो जानिए क्या हुआ?

Mithun Chakraborty Love Life: मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)  का नाम बॉलीवुड के लीजेंड्री स्टार्स में शुमार होता है.  मिथुन ने अपने दौर की कई चर्चित फिल्मों में काम किया था जिनमें - डिस्को डांसर, डांस-डांस, प्यार झुकता नहीं, प्रेमप्रतिज्ञा आदि शामिल हैं. फिल्मों के साथ ही मिथुन का नाम उस दौर की कई एक्ट्रेसेस के साथ नज़दीकियों के लिए भी फेमस था. एक्ट्रेसेस की इस लिस्ट में श्रीदेवी (Sridevi), सारिका, रंजीता और योगिता बाली का नाम शामिल है. योगिता बाली (Yogita Bali) से बाद में मिथुन चक्रवर्ती की शादी हुई थी. बहरहाल, आज जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो मिथुन की शादी के बाद का ही है, जब मिथुन के अफेयर की खबर सुनकर योगिता एक बेहद चौंकाने वाला कदम उठा लेती हैं. 

fallback

श्रीदेवी के प्यार में लट्टू हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मिथुन चक्रवर्ती शादीशुदा थे, बावजूद इसके वे खुद को श्रीदेवी के प्यार में पड़ने से नहीं रोक सके थे. बताते हैं कि मिथुन और श्रीदेवी के बीच नज़दीकियां 1984 में रिलीज हुई फिल्म 'जाग उठा इंसान' की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. जल्द ही दोनों के अफेयर के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में होने लगे थे. इस बीच कहते हैं कि मिथुन और श्रीदेवी ने गुपचुप शादी भी कर ली थी, यह शादी पूरे तीन साल तक चली थी. हालांकि, जल्द ही ये बात भी लीक हो गई थी और पूरी फिल्म इंडस्ट्री समेत योगिता बाली तक भी ये खबर पहुंचीं कि मिथुन ने श्रीदेवी से गुपचुप शादी कर ली है. 

fallback

 

...और सुसाइड करने चल दीं योगिता बाली 

इसके बाद जो कुछ भी हुआ वो काफी चौंकाने वाला था. असल में योगिता बाली को पति की बेवफ़ाई इस कदर खली कि वे अपनी खुद की जान लेने पर उतारू हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो योगिता और मिथुन के बीच जमकर झगड़ा हुआ जिसके बाद योगिता सुसाइड करने वाली थीं. हालांकि, मामला बिगड़ता देख मिथुन ने इसे फौरन संभाला और बाद में उन्होंने श्रीदेवी से भी दूरी बना ली थी.

Trending news