Nana Patekar Birthday: नाना पाटेकर के बर्थ डे पर फैन्स के लिए गुड न्यूज, ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर की फिल्म में बने हीरो
Advertisement

Nana Patekar Birthday: नाना पाटेकर के बर्थ डे पर फैन्स के लिए गुड न्यूज, ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर की फिल्म में बने हीरो

Nana Patekar Comeback: नाना पाटेकर का अपना खास अंदाज है और लोग उसके दीवाने हैं. नए साल के पहले दिन नाना पाटेकर अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके इस जन्मदिन पर फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि लंबे ब्रेक के बाद इस साल वह फिर से बड़े पर्दे के साथ ओटीटी पर भी आने के लिए तैयार हैं.

 

Nana Patekar Birthday: नाना पाटेकर के बर्थ डे पर फैन्स के लिए गुड न्यूज, ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर की फिल्म में बने हीरो

Happy New Year 2023: एक जनवरी को शानदार एक्टर नाना पाटेकर का बर्थ डे होता है और उनके इस जन्मदिन पर फैन्स के लिए बढ़िया खबर आ रही है. नाना एक बार फिर से फिल्मों में बतौर नायक नजर आने वाले हैं. 2023 में उनकी फिल्म होगी, द वैक्सीन वार. साल 2022 में बॉलीवुड की सबसे बड़ी सरप्राइज ब्लॉकबस्टर द कश्मीर फाइल्स देने वाले विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में नाना को बतौर लीड साइन किए जाने की खबरें है. मात्र 15 करोड़ में बनी द कश्मीर फाइल्स ने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया था.

दर्शकों को जरूरी मैसेज
विवेक अग्निहोत्री ने कुछ महीने पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी और दो हफ्ते पहले उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है. बॉलीवुड हंगामा के अनुसार द वैक्सीन वार में नाना पाटेकर लीड रोल में आ रह हैं. नाना का किरदार फिल्म की कहानी में बहुत ही खूबसूरती से लिखा गया है और वह दर्शकों को बहुत जरूरी मैसेज देगा. नाना ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. नाना 2018 में आखिरी बार मराठी फिल्म आपला माणुस में लीड रोल में दिखे थे और उसी साल तमिल फिल्म काला में रजनीकांत के साथ नजर आए थे. उनकी इट्स माई लाइफ 2020 और तड़का 2022 में क्रमशः टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं. यह उनके रुके हुए प्रोजेक्ट थे. नाना लंबे समय से फिल्मों से दूर थे. इस बीच नाना निर्देशक प्रकाश झा की नई वेबसीरीज लाल बत्ती से ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं.

फिल्में और भी हैं
इस जन्मदिन पर नाना 72 बरस के हो जाएंगे. उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर यह भी है कि वह 2023 में तीन फिल्मों में लीड रोल निभाने जा रहे हैं. द वैक्सीन वार के बाद वह निर्देशक अनंत नारायन महादेवन की फिल्म द कनफैशन में आएंगे. इनके अलावा वह गुजराती ब्लॉकबस्टर फिल्म छाल जीवी लिये (2019) के मराठी रीमेक की भी शूटिंग कर चुके हैं. द वैक्सीन वार में नाना के साथ द कश्मीर फाइल्स में बढ़िया परफॉरमेंस देने वाली पल्लवी जोशी, गोपाल सिंह और दिव्या सेठ भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म का एक हिस्सा पिछले दिनों लखनऊ में शूट हुआ है. फिल्म को 2023 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किए जाने की योजना है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news