Nawazuddin Siddique: कंट्रोवर्सी में आया नया ट्विस्ट, नवाजुद्दीन नहीं कोई और है बंगले का मालिक
Advertisement
trendingNow11596375

Nawazuddin Siddique: कंट्रोवर्सी में आया नया ट्विस्ट, नवाजुद्दीन नहीं कोई और है बंगले का मालिक

Nawazuddin Controversy: पत्नी आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी का विवाद बढ़ता जा रहा है. उनकी पत्नी ने हाल में वीडियो जारी करके कहा था कि उन्हें घर में नहीं घुसने दिया जा रहा है. दो दिन पहले तक वह नवाज के बंगले में रह रही थीं. परंतु अब नवाज की तरफ से आए बयान से विवाद में ट्विस्ट आ गया है.

 

Nawazuddin Siddique: कंट्रोवर्सी में आया नया ट्विस्ट, नवाजुद्दीन नहीं कोई और है बंगले का मालिक

Nawazuddin Bungalow: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की निजी जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ वह कानूनी झगड़े में फंसे हैं और यह विवाद फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. आलिया उन पर लगातार एक के बाद एक आरोप लगाते हुए एक गैरजिम्मेदार पति और लापरवाह पिता साबित कर रही हैं. सबसे ताजा मामले में आलिया ने आरोप लगाया कि उन्हें और उनके दोनों बच्चों को नवाजुद्दीन के घर में प्रवेश करने से रोका गया है. नवाज की अलग रह रही आलिया ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें और उनके बच्चों को अपने घर में प्रवेश करने से रोक दिया था.

मालिकाना हक नहीं
विवादों के बीच आखिरकार नवाज ने अपनी पत्नी के आरोपों पर प्रतिक्रिया शेयर की है. नवाज ने अपने प्रवक्ता के माध्यम से इस मामले पर सफाई जारी की है. अब इस मामले में जारी बयान में नवाज के प्रवक्ता ने कहा है कि यह बंगला नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नहीं है. बताया गया है कि नवाज ने पहले ही यह बंगला अपनी अम्मी मेहरुन्निसा सिद्दीकी के नाम कर दिया है. ऐसे में अब बंगले पर उनका मालिकाना हक नहीं है. प्रवक्ता के अनुसार आलिया को घर में न घुसने देने का फैसला मेहरुन्निसा के केयरटेकर ने लिया है. प्रवक्ता ने कहा कि घर मेहरुन्निसा का है न कि नवाजुद्दीन का.

बच्चों का बंगले में स्वागत
नवाज के प्रवक्ता ने कहा कि अब यह फैसला नवाज के हाथ में है कि उस बंगले में कौन प्रवेश कर सकता है और कौन नहीं. यह भी कहा गया है कि नवाज की मां बंगले में बच्चों को लेने के लिए तो तैयार हैं परंतु आलिया को वहां प्रवेश करने या रहने की अनुमति नहीं है. नवाज के प्रवक्ता के बयान के अनुसार, आलिया का यह दावा कि उन्हें और बच्चों को नवाजुद्दीन ने घर में प्रवेश करने से रोक दिया था, निराधार और झूठा है. इस घर में बच्चों का हर हाल में हर समय स्वागत है. प्रवक्ता ने यह भी बताया कि नवाजुद्दीन ने आलिया के लिए मुंबई में एक फ्लैट ले रखा है. जो उन्होंने किराए पर दे रखा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news